Happy Teacher’s Day 2021: पूरा देश आज टीचर्स डे यानी शिक्षक दिवस मना रहा है. एक शिक्षक का किसी भी छात्र के जीवन में खास महत्व होता है. आज के दिन (Teacher’s Day) हर कोई अपने अपने तरीके से अपने उस्ताद को याद कर रहा है. आज हम थोड़ा ट्विस्ट लाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ लेडी टीचर्स से मिलवाएंगे जिन्होंने पर्दे पर टीचर की भूमिका निभाकर हंगामा मचा दिया. फ़िल्मी दुनिया की ये टीचर्स अगर रियल लाइफ में टीचर बन जाए तो हर स्टूडेंट इन्हीं से पढ़ना चाहेगा. बहरहाल आइए डालते हैं एक नज़र बी टाउन की टीचर्स की लिस्ट पर:Also Read - Teacher’s Day 2021 Quotes & SMS: टीचर्स डे 2021 की शुभकामनाएं, मैसेजेस और कोट्स

Also Read - Teacher's Day 2021: 5 सितंबर को ही क्यों मनाया जाता है शिक्षक दिवस, यहां जानें इस दिन का इतिहास

सुष्मिता सेन– फिल्म ‘मैं हूं ना’ में सुष्मिता के किरदार को भुला पाना मुश्किल है. बॉलीवुड की हॉट टीचर की लिस्ट में सबसे पहला स्थान सुष्मिता सेन का है. शियर साड़ी और ग्लैमरस अंदाज में जिस तरह सुष्मिता ने केमिस्ट्री टीचर का रोल निभाया था उसे देखकर हर कोई हैरान था. Also Read - एक्टर वरुण धवन से लेकर सुष्मिता सेन और रोहमान शाल तक, जानिए कहा किये गए सेलिब्रिटीज स्पॉट : Watch Now

ऐश्वर्या राय– फिल्म ‘शब्द’ में शादीशुदा सीनियर कॉलेज प्रोफेसर के किरदार में ऐश्वर्या ने खूब तहलका मचाया था. स्टूडेंट्स को इस टीचर से इस कदर मोहब्बत हुई कि कई दिनों तक वोऐश्वर्या के सपने देखा करते थे. फिल्म में ऐश्वर्या ने की अदाकारी लोगों को बेहद पसंद आई थी.

अर्चना पूरन सिंह– मिस ब्रिगेंजा का किरदार एक वक़्त पर लोगों के दिलों पर राज कर रही थी. अपने अलग अंदाज़ में अर्चना ने इस टीचर को पर्दे पर पेश किया था जिसका जलवा आज तक बरक़रार है.

चित्रांगदा सिंह– फिल्म देसी बॉयज में चित्रांगदा का हॉट अवतार देखने लायक था. इस सेक्सी टीचर ने अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीता था. मैक्रोइकोनॉमिक्स की टीचर बनकर चित्रांगदा ने खूब सनसनी मचाई थी. रियल लाइफ में ऐसी टीचर का मिलना बहुत मुश्किल है.

आयशा टाकिया– फिल्म ‘पाठशाला’ में आयशा ने भी एक टीचर की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में आयशा के महज़ लुक्स ने ही स्टूडेंट्स को पढाई की तरफ मोड़ दिया था. असल ज़िंदगी में आयशा के जैसी टीचर सब पाना चाहते हैं.