नई दिल्ली. फिल्म इंडस्ट्री में भोजपुरी के ‘अमिताभ बच्चन’ कहे जाने वाले सुपरस्टार रवि किशन अपनी अगली फिल्म ‘सनकी दरोगा’ लेकर जल्द ही दर्शकों के बीच पहुंच रहे हैं. इसकी सूचना खुद एक्टर रवि किशन ने ही अपने फेसबुक के जरिए दी है. सुपरस्टार रवि किशन ने बताया है कि उनकी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ का टीजर 13 जून को लांच किया जाएगा. रविकिशन प्रोडक्शन प्रेजेंट के बैनर तले बनी फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के निर्माता भी खुद रवि किशन ही हैं. वहीं इस फिल्म का निर्देशन किया है सैफ किदवई ने. भोजपुरी फिल्मों के दमदार अभिनेता माने जाने वाले रवि किशन की फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है.

रॉबिन हुड अवतार में नजर आएंगे रवि
बताया जा रहा है कि फिल्म ‘सनकी दरोगा’ में एक्टर रवि किशन रॉबिन हुड अवतार में नजर आने वाले हैं. भोजपुरी के अलावा हिन्दी और भारत की कई क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में काम करने वाले एक्टर रवि किशन ने हमेशा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को आगे ले जाने की बात करते हैं. रवि ने भोजपुरी की अनगिनत फिल्में की हैं, लेकिन ‘सनकी दरोगा’ में वे अपने किरदार में ‘रावड़ी’ नजर आने वाले हैं. सूत्रों से पता चला है कि यह फिल्म कई सच्ची घटनाओं पर आधारित है. वर्तमान में हो रहे हादसों (बलात्कार) को देखते हुए रवि ने फिल्म के माध्यम से ऐसी बहुत सी बातों को फिल्माया है, जिससे समाज को एक अच्छा संदेश दिया जा सके. एक्टर रवि किशन ने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से दर्शकों में बेहतर संदेश जाएगा.

फिल्म का डायलॉग हो रहा पॉपुलर
सुपरस्टार रवि किशन की फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के अभी फर्स्ट लुक जारी होने की ही सूचना मिली है, लेकिन अभी से ही भोजपुरी फिल्मों के दर्शकों में इस फिल्म को लेकर जबर्दस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. खासकर फिल्म ‘सनकी दरोगा’ के दमदार और जबर्दस्त डायलॉग को लेकर दर्शकों में उत्साह है. फिल्म के पोस्टर पर इसके एक डायलॉग ‘बलात्कारियो के लिए दरोगा नहीं जल्लाद हैं हम’ को देखकर ही लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि फिल्म में बलात्कारियों का कैसे खौफनाक दरोगा से पाला पड़ने वाला है. एक्टर रवि किशन ने कहा, ‘जिस तरह से हमारे देश में अपराध हो रहे हैं, अगर इन्हें रोकना है तो देश की कानून व्यवस्था को बदलना होगा. बहुत से अफसर जो ईमानदारी से काम कर रहे हैं, उनको ऐसी जगह से ट्रांसफर कर दिया जाता है जहां पर वो चाह कर भी कुछ नहीं कर सकते. इस फिल्म के जरिए ऐसी ही बातों को रखा गया है.’