मॉडल से अभिनेत्री बनी अमायरा दस्तूर अपने ,स्टनिंग लुक्स के कारण मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. अमायरा तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में एक चर्तित नाम हैं जिन्होंने राजू गाडू जैसी फिल्म से कॅरियर की शुरूआत की. अब खबर है कि वह फिल्म ‘राजमा चावला’ से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से ज्यादा चर्चा अमायरा के लुक की हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अमायरा जल्द ही फिल्म ‘राजमा चावला’ से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं.

यह फिल्म एक लड़के के बारे में हल्का फुल्का ड्रामा है जो एक लड़की के प्यार में पड़ जाता है. यह लड़का धार्मिक होने से ज्यादा विद्रोही है. इस फिल्म में अमायरा एक यूनीक लुक में दिखेंगी और उनके साथ ऋषि कपूर स्क्रीन शेयर करेंगे. इस फिल्म में अमायरा ने अपने बाल कटवाए हैं जो कि चर्चा का विषय बना हुआ है. अगर हम अमायरा के लुक के बारे में बात करें तो वह इसमें गर्ल इन द ड्रैगन टैटू में रूनी मारा जैसी दिख रही हैं.

अमायरा ने इस लुक के लिए अपने सिर के साइड्स पर पैटर्न तथा बॉडी पर कई टैटू भी बनवाए हैं. इस गेटअप में वे बिल्कुल स्पोर्टी लुक में नजर आ रही हैं. अमायरा का जन्म 7 मई 1993 को मुंबई में हुआ था. अमायरा ने अपनी शुरूआती पढ़ाई जॉन कैनन स्कूल से की है. उसके बाद सेकंडरी स्कूल की पढ़ाई उन्होंने धीरू भाई इंटरनेशनल स्कूल से की, लेकिन मॉडलिंग की दुनिया में आने के बाद अमायरा ने अपनी पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी. अमायरा ने 13 साल की उम्र में मॉडलिंग करना शुरू कर दी थी जिसके तहत उन्होंने कई सारे कमर्शियल ऐड किए.