फिल्मकार रोहित शेट्टी ने नवाजुद्दीन सिद्दीकी की नई फिल्म ‘ठाकरे’ देखने के बाद उनकी भरपूर सराहना की है. फिल्म में अभिनेता दिवंगत नेता बाला साहेब ठाकरे के किरदार में हैं. रोहित ने यहां बुधवार को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान मीडिया से बात की. इस मौके पर उन्होंने कहा, “नवाज एक बेहतरीन अभिनेता हैं और मुझे लगता है कि उनकी हर फिल्म की रिलीज के बाद हर कोई यही कहता है.”

Video: पैसों के लिए अपने भाई को थप्पड़ तक मार सकती हैं Sara Ali Khan, तपाक से दिया जवाब

उन्होंने कहा, “कुछ ऐसे दृश्य हैं, जिनमें युवा बालासाहेब की जिंदगी को दिखाया है और उन दृश्यों में वह बिल्कुल दिवंगत शिवसेना सुप्रीमो की तरह नजर आ रहे हैं.”

फिल्मकार ने कहा कि नवाजुद्दीन ने बालासाहेब के किरदार को शानदार ढंग से निभाया है.

‘ठाकरे’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अमृता राव मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह हिंदी, मराठी और अंग्रेजी में रिलीज होगी.फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है.

Image result for film thackeray, india.com

फिल्म ‘ठाकरे’ अभिजीत पानसे द्वारा निर्देशित है और मराठी और हिंदी, दो भाषाओं में एक साथ बनाई गई है. बाल ठाकरे के जीवन पर बनी इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ठाकरे के रूप में, जबकि अमृता राव उनकी पत्नी की भूमिका में हैं. नवाज ने बताया, “मुझे इस तरह की भूमिकाएं मिलने पर वास्तव में खुशी महसूस होती है. भगवान का शुक्र है कि मेरी 25 साल की कड़ी मेहनत को इस फिल्म से एक नया मुकाम मिलेगा. मैं वास्तव में चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं करना पसंद करता हूं और इनके जरिये हमेशा अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलने की कोशिश करता हूं. ऐसे में यह भूमिका मेरे करियर के लिए बहुत मायने रखती है.”

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.