शिविंग्स (Shewings) की देशव्यापी मुहीम #YESIBLEED के कार्यक्रम में बॉलीवुड सितारे नवाजुद्दीन सिद्दिकी और अमृता राव ने शिरकत कर लोगों से शिविंग्स की मुहीम #YESIBLEED से जुड़ने की अपील की. हज़ारों छात्रों से भरी जाम सड़कें और छतों और पेड़ों पर चढ़े लोग बता रहे थे कि नवाजुद्दीन की फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. यह कार्यक्रम शीविगंस ने डूसू (DUSU) के साथ दिल्ली यूनिवर्सिटी के नॉर्थ कैंपस में संपन्न हुआ.

बता दें कि शीविंग्स के कार्यक्रम #YesIBleed में महिला स्वास्थ्य पर चर्चा की गई. नवाजुद्दीन ने कहा, ”बाला साहब ठाकरे ने अपनी पूरी ज़िंदगी समाज के लिए लगा दी और आज ये फ़िल्मी ठाकरे भी आपसे अपील करने आया है कि आप सब मिलकर पिरियडस के लिए ग़रीब और ज़रूरतमंद लोगों की मदद करें. अमृता राव ने कार्यक्रम में पहुंचते ही कहा कि दिल्ली में एक दिल्ली वो है जो बड़ी गाड़ियों में हैं दूसरी दिल्ली वो है जो ग़रीब है.

अमृता ने कहा, ”हम ठाकरे आपसे कहने आएं हैं कि कोई भी परिवार महिला हाईजीन के सामान से अछूता न रह जाए. इसके बाद में दोनों को भारी भीड़ ने बीच सड़क पर ही रोक लिया और नावाज ने फैन की तरफ हाथ हिलाया और फिर ठाकरे के कई डायलाग बोले. नवाज़ गाड़ी से उतरकर जब नॉर्थ कैंपस पहुंचे तो उन्होंने बाल ठाकरे के स्टाइल में नजर आए. शीविंग्स के संस्थापक मदन मोहित भारद्वाज ने कहा कि शीवंग्स के माध्यम से हम हर उस परिवार तक पहुंचेंगे जहां हर साल लोगों की जान केवल असुरक्षा और जानकारी न होने के कारण जाती है.

आइएमएस के फउंडर राजीव गुप्ता ने कहा कि हमारी पूरी टीम डाक्टर्स के साथ कैम्प लगाएगी जिसमें हमे सबके साथ कू जरूरत है. हिक्स के सीईओ सिद्धार्थ गुप्ता ने हिक्स की तरफ़ से सरकार के साथ मिलकर अभियान में साथ देने की अपील की. डूसू के अध्यक्ष शक्ती गुप्ता ने सबका धन्यवाद दिया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.