पाकिस्तान के केंद्रीय फिल्म सेंसर बोर्ड (सीबीएफसी) ने मंगलवार को आगामी फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को मामूली कट्स के साथ पाकिस्तान में रिलीज के लिए मंजूरी दे दी है. यह फिल्म 18 जनवरी को पाकिस्तान में रिलीज होगी. सीबीएफसी के प्रमुख डेनियल गिलानी ने सोशल मीडिया के जरिए बताया, “मामूली कटौती के साथ फिल्म रिलीज को मंजूरी मिल गई है.”Also Read - Jammu के सांबा में तीन जगहों पर संदिग्ध पाकिस्तानी ड्रोन दिखे, एक्‍शन होते ही वापस लौटे

Also Read - दिल्‍ली में सियासी मुलाकातें: शरद पवार मिले लालू यादव से, ममता बनर्जी मिलीं अरविंंद केजरीवाल से

Also Read - कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलीं पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी, राहुल गांधी भी रहे मौजूद

विजय रत्नाकर गुट्टे द्वारा निर्देशित फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की भूमिका में हैं. यह पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार संजय बारू की एक किताब पर आधारित है.

Image result for the accidental prime minister, india.com

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता जयंतीलाल गडा पाकिस्तान में फिल्म की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं.

गडा ने कहा, “पेन स्टूडियो यह घोषणा करते हुए खुश है कि हमारी राजनीतिक फिल्म, ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ को पाकिस्तान से हरी झंडी मिल गई है. पाकिस्तानी फिल्म-दर्शक इसका आनंद लेंगे. मैं हमेशा से इमरान का प्रशंसक रहा हूं क्योंकि वे बहादुर क्रिकेटर हैं और अब मैं एक प्रधानमंत्री के रूप में भी उनका सम्मान करता हूं.”

उन्होंने कहा, “मैं पाकिस्तान के सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष का भी शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने हमारी फिल्म को मंजूरी दे दी.”

Image result for the accidental prime minister, india.com

बता दें, यह फिल्म कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को रिलीज हुई, क्योंकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कुछ स्थानों पर विरोध प्रदर्शन किया. शिरोमणि अकाली दल की युवा शाखा की दिल्ली इकाई ने शुक्रवार को सिनेमा गृहों को पत्र लिखकर आग्रह किया कि वे ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ न दिखाएं, क्योंकि यह फिल्म मनमोहन सिंह को और इस देश को दुनिया भर में बदनाम करती है.

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.