TRP Week 16 Rating TV show: 16वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है, बार्क इंडिया BARC India (Broadcast Audience Research Council) ने हाल ही में टीआरपी लिस्ट जारी की है. इस बार इस लिस्ट में स्टार प्लस के चार शो ने एंट्री की है और उन्ही का धमाका है. ऐसे में आइये जानते हैं BARC की साप्ताहिक टीआरपी रिपोर्ट में इस वीक कौन से टेलीविजन शोज ने अपनी जगह बनाई है और किन सीरियल की रैंकिंग में हुआ है सुधार. वैसे इस बार इंडियन आइडल (Indian Idol) टॉप 5 से बाहर हो गया है और साथ कुंडली भाग्य भी टीआरपी की रेस से बाहर हो गया है.Also Read - आखिरकार एक दूजे के हुए अनुपमा और अनुज, शादी का ग्रैंड वीडियो वायरल- फैंस ने कहा 'रॉयल कपल खुश रहो'

1.अनुपमा (Anupamaa)
स्टार प्लस का मशहूर शो अनुपमा (Anupamaa) एक बार पिर से टीआरपी में नंबर वन पर है. शो में बेहद बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है. दअसल अनुपमा की तबियत खराब हो जाती है जिसके बाद से उनकी रिर्पोट आती है और इसमें पता चलता है कि ओवरीज में ट्यूमर जिसके बाद वनराज बेहद परेशान हो जाता है. Also Read - अनुपमा-नमस्ते अमेरिका: टीवी के बाद अब हॉटस्टार पर Rupali Ganguly ने जीता दिल, शो का पहला एपिसोड हुआ रिलीज

Also Read - खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है पाखी- विराट का हनीमून क्रेज, लिप लॉक वाली फोटो शेयर कर कहा....

2. गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Maiin)
स्टार प्लस का दूसरा शो गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Maiin) में दूसरे नंबर पर काबिज है. नील भट्ट, एश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह की तिकड़ी दर्शकों की पसंदीदा बन चुकी है.

3. इमली (Imlie)
बीते हफ्ते दूसरे पायदान पर काबिज इमली (Imlie) सीरियल इस बार एक पायदान नीचे गिर गया है. सुम्बुल तौकीर और गश्मीर महाजनी के इस सीरियल में इस समय मालिनी (मयूरी देशमुख) की सुसाइड की कोशिश वाला एपिसोड चल रहा है.


4. सुपर डांसर चैप्टर 4 (Super Dancer Chapter 4)
रियलिटी शोज में से सिर्फ सुपर डांसर (Super Dancer Chapter 4) इस बार चौथे नंबर है. शिल्पा शेट्टी,अनुराग बासु और गीता कपूर का ये शो चौथे नंबर पर आ गया है. पीछे हफ्ते ही तरह इस हफ्ते भी 2.3 रेटिंग के साथ शिल्पा शेट्टी के ये डांसिंग रियलिटी शो तीसरे स्थान पर बने हुए हैं.

5. यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)


स्टार प्लस के शो लगातार टीआरपी की रेस में बने हुए हैं, ऐसे में यह रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) भी इस बार पांचवे नंबर पर आ चुका है. फिलहाल सीरियल में सीरत और कार्तिक के शादी का ड्रामा चल रहा है औऱ इसमें रणवीर की एंट्री ने मसाला भेज दिया है.