फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर लांच हो चुका है। लांच होने के साथ ही इसने रिकॉर्ड बनाना बभी शुरू कर दिया। क्योंकि महज कुछ ही घंटो में इस फिल्म के सिर्फ हिंदी वर्जन के ट्रेलर को 60 लाख के करीब लोगों ने देख लिया है। फिल्म को मिल रहे इसी बेशुमार प्यार को देख बाहुबली के मेकर्स को भरोसा है कि इस बार तो वो फिल्म पर लगी लागत को आसानी से पार कर ही लेंगे। क्यों सोच में पड़ गए ना आप कि बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़नेवाली ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ की अपार सफलता के बावजूद भी फिल्म के मेकर्स को क्या कोई फायदा नहीं हुआ? जो अब वो बाहुबली 2 से लागत वसूलने की उम्मीद कर रहे हैं। लेकिन यह बात बिलकुल सच है क्योंकि फिल्म बाहुबली पर इतना पैसा लग गया जिसकी भरपाई ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ से नहीं हो पाई है और इस बात का खुलासा खुद फिल्म के प्रोड्यूसर ने किया है।

दरअसल आज फिल्म ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ का ट्रेलर लांच किया गया जिस मौके पर फिल्म के को-प्रोड्यूसर शोबु यरलगद्दा ने साफ किया कि ‘बाहुबली- द बिगिनिंग’ की धमाकेदार कमाई बावजूद भी फिल्म की लागत नहीं निकाल पाई है। ऐसे में उम्मीद है कि ‘बाहुबली-द कन्क्लूजन’ से न केवल फिल्म पर लगी लागत निकलेगी बल्कि बड़ा फायदा भी होगा। शोबु यरलगद्दा ने बताया कि बाहुबली को बनाने में बिना किसी हिचक के पैसे लगाए गए है ऐसे में फिल्म के दोनों पार्ट को बनाने में 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की भारी भरकम रकम लग गई। ऐसे में अब सारी उम्मीदें बाहुबली 2 है। माना जा रहा है कि बाहुबली 2 कम से कम 500 करोड़ का बिजनेस करेगी। यह भी पढ़े: इंतज़ार हुआ ख़त्म, रोंगटे खड़े कर देने वाला ‘बाहुबली 2’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़

राजमौली निर्देशित इस फिल्म में प्रभास के साथ राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया प्रमुख भूमिका में हैं। हिंदी, तमिल और तेलगु सहित कई भाषाओँ में यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज होगी।