मुंबई: अभिनेत्री गुल पनाग आगामी पोडकास्ट ‘स्पेशल मिशन’ के कथावाचक यानी नैरेटर के तौर पर नजर आएंगी. इस पोडकास्ट के माध्यम से भारतीय सशस्त्र बल की साहसिक कहानियों को बताया जाएगा, साथ ही उन्हें इसके माध्यम से श्रद्धांजलि भी दी जाएगी. Also Read - Gul Panag 1st Indian woman to drive Formula E racing car | गुल पनाग बनीं फॉर्म्यूला ई-रेसिंग कार चलाने वाली चलाने वाली पहली भारतीय महिला

इस बारे में गुल ने कहा, “एक सेना के अधिकारी की बेटी होने के नाते, यह कहानी मेरे दिल के बहुत करीब है. बड़े होने के साथ-साथ मैंने यह भी देखा है कि राष्ट्र की सेवा करने वालों का जीवन कितना अप्रत्याशित होता है, और इस नए स्पोटीफाई पॉडकास्ट पर साहस और वीरता की उनकी कहानियों को सुनाने को लेकर मैं बहुत रोमांचित हूं.”

उन्होंने कहा, “मैं सिदिन को सालों से जानती हूं (शो के निर्माता सिदिन वडुकुट), इसलिए जब उन्होंने मुझे इस परियोजना के बारे में बताया तो मेरा जवाब सिर्फ हां था. मैं इन कहानियों को सुनकर बड़ी हुई हूं, और मुझे लगता है कि उन नायकों की कहानी, चुनौती, साहस को बताने के लिए पॉडकास्ट एक बड़ा माध्यम है.”

उन्हें आशा है कि वह लोगों को इन जवानों की कहानियों के माध्यम से जीवन के महत्व को समझा पाएंगी और लोगों को सुरक्षित रखने के लिए वो कितना बलिदान देते हैं, लोग यह भी समझ पाएंगे. ‘स्पेशल मिशन’ इस प्लेटफॉर्म का ऑरिजनल पॉडकास्ट है. इसके एपिसोड वीरता की सच्ची और अनसुनी कहानियों से भरे होंगे.