नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) एक बार फिर अलग अंदाज में नजर आएंगी. वे अपनी आने वाले फिल्म ‘Mimi’ में एक सरोगेट मां की भूमिका में दिखेंगी. कृति सेनन ने कहा कि फिल्म ‘Mimi’ के निर्माताओं ने शूटिंग का 40 प्रतिशत पूरा कर लिया है, और वे फरवरी में दूसरे शेड्यूल पर काम शुरू करेंगे.

कृति ने कहा कि फिलहाल, मैं फिल्म ‘Mimi’ की शूटिंग कर रही हूं. हमने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और हमने लगभग 40 फीसदी फिल्म पूरी कर ली है. हम मंडावा (राजस्थान) में शूटिंग कर रहे हैं. हम अगले शेड्यूल की शुरुआत फरवरी में करेंगे. इसलिए अब मैं छुट्टी पर हूं. मैंने इस साल चार फिल्में की हैं, मैं पूरे साल वास्तव में व्यस्त रही हूं. इसलिए, यह मेरा समय परिवार और दोस्तों के साथ बिताने का है.

बता दें कि फिल्म ‘Mimi’ का निर्देशन लक्ष्मण उटेकर और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है. इस फिल्म में कृति के अलावा साईं तम्‍हनकर और पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह वर्ष 2011 में आई समृद्धी पोरे की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मराठी फिल्म ‘Mala Aai Vhhaychy’ का रीमेक है. फिल्म ‘Mimi’ की अगले साल रिलीज़ होने की संभावना है.