Sumona Chakravarti Hot Bikini Photos- द कपिल शर्मा शो की स्टार सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) इन दिनों अपने एक बयान के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. कपिल और सुमोना की नोक-झोंक को लोग बहुत पसंद करते हैं. शो में सीधी-साधी नज़र आने वाली अपने हुस्न और अपनी अदाकारी से ‘भूरी’ अक्सर लोगों का दिल जीतती हैं मगर रियल लाइफ में वो बेहद बोल्ड हैं. Also Read - Aashram के Sandeep Yadav ने चालीस दिन खुद को किया एक कमरे में बंद, फिर कुछ ऐसा कर सबको भावुक कर दिया

बता दें, टेलीविज़न जगत में उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टीवी शो “कसम से” के माध्यम से की, जो “ज़ी टीवी” पर प्रसारित हुई. सुमोना को सीरियल “बड़े अच्छे लगते हैं” में नताशा की भूमिका निभाने के बाद सफलता मिली. Also Read - "जब आप 'चूना' शब्द सुनते हैं तो आपके दिमाग में क्या आता है?

Also Read - मल्लिका दुआ ने मां की अस्थियां विसर्जित करने के बाद लिखा नोट, भावुक कर देगें शब्द

हाल ही में सुमोना (Sumona Chakravarti) ने सोशल मीडिया पर अपनी एक पोस्ट में बताया कि उनके पास कोई काम नहीं हैं. यही नहीं, वह पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं, वो इसके चौथे स्टेज पर हैं.

सुमोना ने लिखा है, ‘मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है. लॉकडाउन मेरे लिए इमोशनली रुप से काफी कठिन है’.

सुमोना (Sumona Chakravarti) ने  आगे कहा ‘मैं जॉबलेस हूं और फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हूं. कभी-कभी मैं दोषी महसूस करती हूं, खास तौर से जब मैं पीएमएस के कारण लो फील करती हूं. मूड स्विंग्स के कारण ने इमोशनली मुझे तोड़ कर रख दिया है. मैंने सोचा आपके साथ ये सारी चीजें शेयर कर दूं ताकि आपको भी पता चले कि हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है.

सुमोना (Sumona Chakravarti) ने आगे कहा ‘मैं जॉबलेस हूं और फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हूं. कभी-कभी मैं दोषी महसूस करती हूं, खास तौर से जब मैं पीएमएस के कारण लो फील करती हूं. मूड स्विंग्स के कारण ने इमोशनली मुझे तोड़ कर रख दिया है. मैंने सोचा आपके साथ ये सारी चीजें शेयर कर दूं ताकि आपको भी पता चले कि हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है.