कपिल शर्मा शो ने एक बार फिर लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है. दर्शक फिर गुदगुदा रहे हैं. सेलेब्स अपने प्रोजेक्ट के प्रमोशन के लिए शो में आ रहे हैं. हाल ही में एकता कपूर, मल्लिका शेरावत, तुषार कपूर शो में अपने अपकमिंग वेब सीरीज बू सबकी फटेगी के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं.

अपने मृत कुत्ते जेन के लिए भावनाओं में बह गए फरहान अख्तर, कहा…..

ऐसा पहली बार था जब एकता, कपिल शर्मा शो में गई थीं. इस दौरान एकता ने कई खुलासे किए. वहीं सीरीज में अहम भूमिका निभा रही मल्लिका ने भी अपने से जुड़े कई किस्से बताए. मल्लिका ने बताया कि एक प्रोड्यूसर उनके पेट पर अंडा फ्राई करना चाहता था. दरअसल, जब कपिल ने मल्लिका ने सवाल किया कि एक वक्त ये किस्सा फेमस था कि लोग रोटियां को गर्म करने के लिए उन्हें आपके पोस्टर या फिर उस न्यूजपेपर में रैप करते थे, जिसमें आपकी फोटो हो. ये बात कितनी सच है. जवाब में मल्लिका ने कहा- हां ये सच है. उनके मुताबिक एक प्रोड्यूसर भी मेरी हॉटनेस टेस्ट करने के लिए मेरी बेली में अंडा रखकर फ्राई करना चाहता था. मैंने मना कर दिया.

 

View this post on Instagram

 

So much laughter & fun 😂😂@kapilsharma show #booosabkiphategi #weekendvibes @tusshark89 @altbalaji @ektaravikapoor

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

वहीं दूसरी तरफ एकता कपूर ने भी अपने बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें फ्लाइट में काफी डर लगता है. अर्चना के मुताबिक जब हम दोनों साथ ट्रैवल कर रहे थे तो टेक ऑफ के दौरान एकता 15-20 मिनट तक हाथ पकड़े रही. इसी बीच तुषार कपूर ने कहा कि जब भी एकता के सामने फ्लाइट्स या भूत का जिक्र होता है, वो थोड़ी नाराज हो जाती हैं. उन्हें बहुत डर लगता है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.