मुंबई: हाल ही में बेटे जैन के पिता बने शाहिद कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह में अपने रोल के लिए बढ़ाई हुई दाढ़ी व मूंछे अब कटवा कर फिर से नए लुक में आ गए हैं. उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर इन्स्टाग्राम पर साझा की है. इस तस्वीर में शाहिद एक मोनोक्रोम शॉट में खुद को इंटेंस निगाहों से आईने में देखते हुए नजर आ रहे हैं.Also Read - Ram Gopal Varma बोले- सिनेमा जोकरों से भरा एक सर्कस, इस दिग्गज एक्टर के बेटे ने कह दिया- 'आप रिंग मास्टर हैं'

View this post on Instagram

On set. #kabirsingh

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

Also Read - Ram Gopal Varma Interview: 'राम गोपाल वर्मा की आग' का बन सकता है रीमके, जल्द लेकर आएंगे Horror फिल्म 12 'O' क्लॉक

Also Read - पॉर्न स्टार के बाद अब इस 'लड़की' को अपनी हीरोइन बनाएंगे राम गोपाल वर्मा, जोर से मारती है 'किक'!

तेलगु फिल्म अर्जुन रेड्डी के रीमेक में अपनी भूमिका के लिए पिछले कुछ महीनों में शाहिद दाढ़ी बढ़ा रहे थे. कुछ समय से शाहिद कबीर सिंह की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में शाहिद के 4 अलग-अलग लुक देखने को मिलेंगे. फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसमें फिल्म के नाम से लेकर फिल्म की रिलीज डेट तक की जानकारी दी गई थी. कुछ दिन पूर्व ही एक फैन ने फिल्म के सेट से शाहिद के बढ़ी दाढ़ी वाले लुक की तस्वीरें शेयर की थीं जिनमें कबीर सिंह फिल्म में शाहिद का लुक बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ नजर आ रहा थे जिसमे शाहिद को पहचानना जरा मुश्किल लग रहा था.

इंस्टाग्राम पर शाहिद के एक फैन पेज ने उनकी फिल्म के सेट से एक फोटो रिलीज की थी जिसमें शाहिद बढ़ी हुई दाढ़ी में बिना शर्ट रफ लुक में नजर आ रहे थे. फिल्म में शाहिद के लुक को देखकर इतना अंदाजा जरूर लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में उनका किरदार बेहद दमदार रहने वाला है. फिल्म कबीर सिंह 21 जून 2019 को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के राइटर और डायरेक्टर संदीप वांगा हैं.फिल्म में शाहिद के 4 अलग-अलग लुक होंगे. फिल्म में शाहिद कपूर के अपोसिट कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.

तेलगु भाषा में बनी मूल फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ बेहद सफल फिल्म रही है. इस के रीमेक में शाहिद कपूर तेलगु एक्टर विजय देवरकोंडा का किरदार निभाएंगे,  इस फिल्म वह एक शराबी डॉक्टर की भूमिका में नजर आएंगे. ‘अर्जुन रेड्डी’ तेलुगू फिल्म में विजय देवरकोंडा और शालिनी पांडे मुख्य  भूमिका में थे. पिछले साल रिलीज हुई इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ही करीब 31 करोड़ रुपए का कारोबार कर डाला था. अर्जुन रेड्डी’ की कहानी प्यार में धोखा खाए एक गुस्सैल और शराबी सर्जन के बारे में है यह फिल्म तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बड़ी फिल्म थी जिसने बिजनेस के लिहाज से खूब कमाई की थी.

यह फिल्म युवाओं को खासा पसंद आई थी. ‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली और राम गोपाल वर्मा ने भी इस फिल्म को बहुत सराहा था. शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह को भी भारी भरकम बजट के साथ बनाया जा रहा है. अब ये तो आने वाला समय ही बताएगा कि कबीर सिंह भी अर्जुन रेड्डी की तरह कामयाब हो पाती है या नहीं. लेकिन शाहिद कपूर को अपने लुक के लिए भरपूर सुर्खियां मिल रही हैं.

बीमार बेटी से मिल नहीं पा रही थीं अभिनेत्री मौसमी चटर्जी, कोर्ट ने दिलाई राहत