नई दिल्ली: फेमस रियालिटी शो Bigg Boss 13 का Grand finale का समय नजदीक आने वाला है. Bigg Boss 13 के घर में अभी भी सात प्रतियोगी हैं. इसमें Aseem Riaz, Siddharth Shukla, Rashmi Desai, Paras Chhabra, Mahira Sharma, Shahnaz Gill और Aarti Singh शामिल हैं. इन सब के बीच फैंस Bigg Boss 13 के विजेता को दिए जाने वाली रकम को जानने के लिए उत्सुक हैं कि उन्हें कितनी राशि मिलेगी. बता दें कि Bigg Boss 13 सितंबर 2019 को शुरू हुआ था और यह अब पूरे पांच महीने बाद खत्म हो रहा है. Bigg Boss 13 का ग्रैंड फिनाले शनिवार को होने वाला है.

ऐसा माना जा रहा है कि Bigg Boss 13 का यह सीज़न बहुत ही सफल रहा है. फैंस भी इस शो का भरपूर आनंद लिए हैं. Bigg Boss 13 का ग्रैंड फिनाले का समय जैसे-जैसे करीब आ रहा है वैसे ही फैंस के मन में सवाल बना हुआ है कि इस शो की पुरस्कार राशि क्या होगी? और Bigg Boss 13 के विजेता को कितना पैसा मिलेगा. स्पॉट बॉय में छपी खबर के मुताबिक पुरस्कार राशि आमतौर पर 50 लाख रुपये है, लेकिन विकिपीडिया पर कहा जा रहा है कि इस बार यह पुरस्कार राशि 1 करोड़ रुपये हो सकती है. यह राशि दोगुना है. शो प्रसारित होने से पहले टेली चक्कर पर एक रिपोर्ट के अनुसार पुरस्कार राशि को दोगुना करने का विचार किया गया था क्योंकि पुरस्कार राशि के कारण निर्माताओं को बड़े सेलेब्स को खोजने में परेशानी का सामना करना पड़ता था.


इस बीच, हर कोई यह जानने के लिए बेचैन है कि Bigg Boss 13 में कौन जीतेगा. असीम रियाज़, सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई, पारस छाबड़ा और आरती सिंह? हम जल्द ही इसका पता लगा लेंगे. इस बार बिग बॉस पहले से ज्यादा विवादित और हिंसक है. इस कारण यह लोकप्रिय भी है.