Jurassic World 3: डायनासोर को देखना अपने आप में किसी एडवेंचर से काम नहीं होता है. लेकिन इसे देखना अब लोगों के लिए सपना ही है. डायनासोर को फिल्मों के जरिए उसके कल्पानिक कैरेक्टर को कई बार फिल्माया जा चुका है. फिर भी लोग आज इस फिल्म को देखकर अलग ही एडवेंचर महसूस करते हैं. दर्शकों का एडवेंचर देखने का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि डायनासोर पर आधारित हॉलीवुड फिल्म Jurassic World 3 जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रही है. Also Read - Happy Birthday: 65 के हुए अनुपम खेर, न्यूयॉर्क में हॉलीवुड एक्टर संग मनाया जन्मदिन

फिल्म Jurassic World 3 के डायरेक्टर Colin Trevorrow ने ट्वीट करके कहा कि इस फिल्म के प्री-प्रोडक्शन का काम जोरों पर चल रहा है और फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. हाल ही में आने वाली फिल्म Jurassic World 3 के निर्देशक Colin Trevorrow ने ट्वीट करके सभी फैंस को उत्साहित कर दिया है. Colin ने डायनासोर के एक मॉडल की तस्वीर ट्विटर पर शेयर किया है और उसके साथ कैप्शन में लिखा है- रेडी.

फॉलन किंगडम ने Jurassic World के पोस्ट-क्रेडिट सीन के द्वारा संकेत दिया है कि डायनासोर मानव बस्तियों में प्रवेश करता है. इस फिल्म की कहानी के आगे के प्लॉट को सस्पेंस बनाए रखने के लिए आगे की कहनी का खुलासा अभी नहीं किया गया है. लेकिन जल्द ही इस बारे में अधिक जानकारी दी जाएगी. Jurassic World 3 वर्ष 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में Chris Pratt और Bryce Dallas Howard होंगे, जो अपने-अपने किरदार Claire और Owen की भूमिका निभाएंगे.