सोनम कपूर की अपकमिंग मूवी द जोया फैक्टर के निर्माता 27 अगस्त को ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ट्रेलर लॉन्च की तारीख 29 अगस्त को स्थगित कर दिया गया है.

War Trailer: ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ का धांसू एक्शन, क्या इस बार चेला गुरु को मार देगा?

दिलचस्प बात यह है कि सोनम कपूर को ज्योतिषियों कुछ ट्वीट मिले, जिन्होंने 29 अगस्त को “द ज़ोया फैक्टर” के ट्रेलर को रिलीज़ करने की सलाह दी है. देश भर के ज्योतिषियों ने सोनम कपूर और द ज़ोया फैक्टर की पूरी टीम को ट्रेलर लॉन्च की तारीख 27 अगस्त से 29 अगस्त तक बढ़ाने की सलाह दी है, जिसे ट्रेलर के लिए सौभाग्यशाली तारीख माना जा रहा है.

मॉडल शायून मेंडेलुक ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, बिना ढके बच्चे को पिलाया दूध

सोनम कपूर ने “द ज़ोया फैक्टर” के ट्रेलर लॉन्च की तारीख को स्थगित करने के विषय पर कुछ ज्योतिषियों को जवाब देते हुए अपने ट्वीट्स में लिखा:

फिल्म अनुजा चौहान की सबसे ज्यादा बिकने वाले उपन्यास ‘द जोया फैक्टर’ पर आधारित है.  ‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है. फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ