सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म एक था टाइगर का दूसरा पार्ट ‘टाईगर जिंदा है’ 2017 की क्रिसमस पर रिलीज होनेवाला है। यह फिल्म अभी से चर्चा में बनी हुई है। भाईजान के फैन्स के लिए 2017 की ये एक ऐसी फिल्म होगी, जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं। सलमान खान की ये मोस्ट अवैटेद फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है, जिसमें सलमान के साथ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना भी दिखाई देंगी। इस फिल्म को लेकर हाल ही में एक और खबर आई है, जिसके अनुसार सलमान की इस फिल्म में एक और एक्टर का नाम जुड़ते-जुड़ते रह गया है। जी हाँ, कहा जा रहा है कि सलमान की इस फिल्म का हिस्सा बनने से इस एक्टर ने मना कर दिया है।

जी हाँ, ये बात सच है। दबंग खान की फिल्म को बॉलीवुड के इस मशहूर एक्टर ने रिजेक्ट कर दिया है। और ये एक्टर और कोई नहीं, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी हैं, जिन्हें अली अब्बास ने सलमान की यह फिल्म ऑफर की थी। लेकिन नवाज़ के पास इस फिल्म के लिए टाइम नही था। बताया जा रहा है कि वे कई फिल्मों में व्यस्त है और इसलिए उन्होंने यह फिल्म रिजेक्ट कर दी। बता दें कि नवाज़ फिलहाल फिल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग कर रहे हैं, वहीं फिल्म ‘मंटो’ की शूटिंग मार्च से शुरु हो जाएगी। यह भी पढ़ें: जब पाकिस्तान की इस फेमस एक्ट्रेस ने सलमान खान को नेशनल टीवी पर कह दिया ‘छिछोरा’

बता दें कि इससे पहले सलमान और नवाज़ की जोड़ी को लोग फिल्मों में देख चुके हैं, जो थीं सलमान की किक और बजरंगी भाईजान। ये तो साफ़ है कि सलमान खान की कोई भी फिल्म हो, उसे हिट होने से कोई नहीं रोक सकता। और अगर हम बात करें साल 2017 की, तो अब लगता है कि सलमान 100 करोड़ के साथ-साथ 300 करोड़ क्लब पर अपना कब्जा जमा लेंगे। इस साल सलमान की दो बड़ी फ़िल्में आ रही हैं, जिसमें कबीर खान की ‘ट्यूबलाइट’ और अली अब्बास जफर की ‘टाईगर ज़िंदा है’ होंगी।