दृश्यम और गोलमाल-4 के बाद अजय देवगन और तब्बू एक बार फिर से स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे. दोनों सिलेब्रिटीज इस एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में काम करने को लेकर चर्चा में हैं. यह फिल्म प्यार का पंचनामा और प्यार का पंचनामा-2 जैसी हिट फिल्में देने वाले लव रंजन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म को आकिव अली डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं बात अगर इस जोड़ी पिछली दो फिल्मों की बात करें तो दर्शकों ने दोनों ही फिल्मों को काफी पसंद किया था. सबसे दिलचस्प बात यह कि जिमी शेरगिल पर्दे पर तब्बू के साथ 22 साल बाद कमबैक कर रहे हैं.

Images of the year.

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

अब इस खबर के 22 साल के सस्पेंस से पर्दा उठाते हैं. आपको याद होगा कि तब्बू ने 1996 में ‘माचिस’ नाम की एक फिल्म की थी. इस फिल्म में तब्बू के साथ जिमी शेरगिल ने काम किया था.

#mahekamirpuri #ohmydog #smitathackrey #fashionshow #jindua 🙏

A post shared by Jimmy Sheirgill (@jimmysheirgill) on

फिल्म ‘माचिस’ के बाद तब्बू और जिम्मी ने साल 2005 में रिलीज हुई ‘सिलसिले’ में काम किया था, लेकिन इस फिल्म में दोनों ने स्क्रीन शेयर नहीं की थी. अब पूरे 22 साल बाद यह पहला मौका है जब बी-टाऊन के दो दिग्गज कलाकार ऑन स्क्रीन दिखाई देने जा रहे हैं.

dfgtryutucopy

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘यह वाकई हैरान करने वाली बात है कि पिछले 22 सालों में तब्बू और जिमी ने कभी साथ काम ही नहीं किया. जब दोनों कलाकारों से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि वे इस बात से खुश हैं कि उन्हें माचिस के बाद दोबारा साथ काम करने का मौका मिलेगा. तब्बू ने कहा कि उन्हें जिमी के साथ दोबारा काम करने में काफी खुशी हो रही है.’

खबरों के मुताबिक, ‘अजय, तब्बू और जिमी शेरगिल तीनों ही कमाल के कलाकार हैं. आकिव अली बेहद लकी हैं जिन्हें तीनों की डेट्स एक साथ खाली मिल गईं जिसके कारण वे एक साथ आ सके.’ बता दें अजय, तब्बू और जिमी की इस फिल्म में रकुलप्रीत भी मुख्य भूमिका दिखाई देंगी.