फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के बेहतरीन गाने ‘चन्ना मेरेया’ के बारे में तो आप सभी जानते होंगे. ये एक ऐसा गाना है, जो बॉलीवुड में रिलीज़ होने के साथ ही लोगों के दिल पर छा गया. जहां इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली, वहीं फिल्म के संगीत ने देश और दुनिया में लोगों के मन के तार छू दिए. ‘चन्ना मेरेया’ पर कई कलाकरों ने मैशअप और कवर बनाए, लेकिन इस मैशअप के यूनिक अंदाज़ ने सभी को पीछे छोड़ दिया.

लोग इस मैशअप को बेहद पसंद कर रहे हैं और इसलिए इस गाने के मात्र दो हो दिनों में 22 हज़ार व्यूज़ हो चुके हैं. देखिये चन्ना मेरेया और चेनस्मोकर के पॉपुलर इंग्लिश ट्रैक क्लोज़र का ये बेहतरीन मैशअप, जिसे आप भी बार-बार सुनना पसंद करेंगे.

 

इस मैशअप को अपनी आवाज़ से सजाया है इंडियन आइडल(2010) के विनर श्रीराम चंद्रा और द वॉइस में अपनी आवाज़ से लोगों का दिल जीतनेवाली सना अज़ीज़ ने. बता दें कि सना अज़ीज़ मशहूर प्लेबैक सिंगर मोहम्मद अज़ीज़ की बेटी हैं, जिन्होंने मात्र 7 साल की उम्र में सऊदी में स्टेज शो कर लोगों को हैरान कर दिया था.

वहीं 2010 में इंडियन आइडल जीतकर लोगों की तारीफें बटोरनेवाले श्रीराम चंद्रा बॉलीवुड का एक मशहूर नाम है. श्रीराम पहले भी रणबीर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के लिए अपनी आवाज़ दे चुके हैं. इस फिल्म के ट्रैक ‘सुभानाल्लाह’ को श्रीराम ने अपनी आवाज़ से सजाया है.

इस मैशअप में दोनों कलाकारों ने अपनी कला का प्रदर्शन करते हुए एक मास्टरपीस की तरह लोगों के सामने रखा है. यह मैशअप फोरहेड मीडिया और बेस क्लेफ ने मिलकर बनाया है.