बॉलीवुड की यमी मम्मी सुष्मिता इन दिनों अपने इन्स्टाग्राम वीडियो की वजह से फिर एक बार चर्चा में छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी दोनों बेटियों के साथ मज़े करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में उनकी बच्चों जैसी मासूमियत देखकर किसी को भी उन पर प्यार आ जाएगा.

इस वीडियो में वे अपनी बेटी रिनी और अलिसा के साथ खेलती हुई दिखाई दे रही हैं. उन्हें इस तरह से बच्चों की तरह खेलते देखना किसी के लिए भी अच्छा अनुभव हो सकता है. इस वीडियो में वे अपनी बेटियों की ही तरह बेहद मासूम और प्यारी दिखाई दे रही हैं. इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये मेरी छुट्टियों का सबसे यादगार और मजेदार दिन था. मैंने तुम लोगों को बहुत याद किया. मुझे वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है.’

बता दें कि सुष्मिता इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय- समय पर अपनी फोटोज़ शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता ने दो लड़कियों को गोद लिया है, जिन्हें वे उनकी असली मां की तरह प्यार करती हैं. लंबे अरसे से सुष्मिता सेन बड़े परदे से दूर हैं. वह आखि‍री बार अनिल कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘नो प्रॉब्लम’ में नजर आई थीं.

(वीडियो क्रेडिट: इन्स्टाग्राम)