नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर गायिका सुनिधि चौहान (Sunidhi Chauhan) इन दिनों मेनस्ट्रीम से बहुत दूर हैं मगर हालही में एक वीडियो की वजह से वो चर्चा में आ गई. सुनिधि अपने बेटे तेग के साथ डुएट परफॉरमेंस देती हुई नजर आईं. सोशल मीडिया पर बी टाउन की बाकमाल सिंगर सुनिधि अपने बेटे के साथ अक्सर फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मगर इस बार मां-बेटे की जोड़ी ने साथ में गाना गाकर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया.

सुनिधि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर की जिसमें वो अपने बेटे तेग के साथ बॉलीवुड का मशहूर गाना ‘काटे नहीं कटते दिन और रात’ गुनगुना रही हैं. इस वीडियो में तेग अपनी मां का भरपूर साथ देते हुए नजर आ रहे हैं. नेटीजेंस को इस वीडियो पर खूब प्यार आ रहा है. इस खूबसूरत डुएट को अब तक दो लाख से भी ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

 

View this post on Instagram

 

Our first duet! #tegh

A post shared by Sunidhi Chauhan (@sunidhichauhan5) on

सुनिधि और उनके पति हितेश ने अपने बच्चे तेग को 1 जनवरी 2018 को दुनिया में लाया था. सुनिधि ने अपनी प्रेगनेंसी की बात कई दिनों तक शेयर नहीं की थी फिर अपने 34वें जन्मदिन के मौके पर उन्होंने इस बात का ऐलान किया था. बी टाउन की इस हिट सिंगर ने साल 2012 में म्यूजिक कंपोजर हितेश सोनिक से शादी रचाई थी.