पणजी: महानायक अमिताभ बच्चन ने बुधवार को कहा कि सालों से अब तक उन्हें प्रशंसकों का जो प्यार मिलता आ रहा है, वह एक ऐसा कर्ज है, जिसे चुकाना वह कभी पसंद नहीं करेंगे, बल्कि वह इस कर्ज को अपने पास रखना चाहेंगे. अमिताभ ने भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) के 50वें संस्करण के उद्घाटन समारोह में अपनी यह बात रखी, जहां उन्हें एक अन्य दिग्गज अभिनेता रजनीकांत के साथ सम्मानित किया गया.

सलमान खान के बर्थडे पर ही होगा बच्चे का जन्म, बहन अर्पिता देंगी ये खास गिफ्ट

उन्होंने कहा, “मैं अपने प्रशंसकों को सबसे ज्यादा धन्यवाद देना चाहूंगा. तमाम उतार-चढ़ाव में आप हमारे साथ बने रहे और मैं हमेशा से यह कहता रहा हूं – मैं आपके प्यार और स्नेह का कर्जदार हूं. मैं इस कर्ज को चुकाना नहीं चाहता हूं, बल्कि मैं इसे हमेशा अपने पास रखना पसंद करूंगा.” रजनीकांत संग अपने रिश्ते के बारे में बच्चन ने कहा कि वह उन्हें अपने परिवार का ही एक सदस्य मानते हैं.

बॉलीवुड अभिनेत्री जरीन खान ने कहा- समलैंगिकता पर बनाई जानी चाहिए फिल्में, ताकि…

अमिताभ ने कहा, “मैं रजनीकांत को अपने परिवार का सदस्य मानता हूं. हम एक-दूसरे पर टीका-टिप्पणी करते रहते हैं. हम एक-दूसरे को सलाह देते हैं, लेकिन कभी-कभार हम उन सलाह को मानते भी नहीं हैं, एक रिश्ता ऐसा ही होना चाहिए. वह हमेशा से ही काफी विनम्र रहे हैं. वह हमें हर दिन और हर रात प्रेरित करते हैं.”