मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान ने शुक्रवार को अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर और खुद के हाथ के पंजों की एक पेंटिंग शेयर की. उनका कहना है कि इस लॉकडाउन के समय को उन्होंने इस पेंटिंग में कैद कर लिया है.करीना कपूर ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में  सैफ अली खान एक बेडशीट अपने हाथों में लिए हुए नजर आ रहे हैं. बेडशीट पर करीना, सैफ और तैमूर के हाथ के प्रिंट हैं. Also Read - लॉकडाउन के बाद प्लान कर रहे हैं शादी तो अपनाएं करीना कपूर के ये 5 ब्राइडल लुक

उन्होंने शेयर तस्वार को कैप्शन दिया, “क्वारंटाइन 2020 जीवन के लिए अंकित ..एसएके, केकेके,और टेएके. आशा और विश्वास का प्रसार.” हाल ही में करीना ने इंस्टाग्राम पर बिना मेकअप के एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह धूप में बैठी नजर आ रही थीं. उन्होंने शेयर तस्वीर को कैप्शन दिया, “बिकाज आईशैडो इज टू मेनस्ट्रीम.” करीना की सबसे अच्छी दोस्त अमृता अरोड़ा ने तस्वीर पर टिप्पणी की, “हाहाहाहाहाहा.” डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने लिखा, “आप बहुत सुंदर हैं.”

 

View this post on Instagram

 

Because eye-shadow is too mainstream! 💁🏻‍♀️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

मदर्स डे पर, तैमूर के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर साझा करते हुए करीना ने लिखा था, “टिम के साथ हर दिन मातृ दिवस होता है.” अभिनय की बात करें तो करीना कपूर खान हाल ही में फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ में नजर आई थीं. इसमें उनके साथ इरफान खान और राधिका मदान भी थे. वहीं, सैफ अली खान को आखिरी बार फिल्म ‘जवानी जानेमन’ में देखा गया था.