मुंबई: सोशल मीडिया सनसनी भुवन बाम (Bhuvan Bam) ने अपना नया एकल म्यूजिक वीडियो ‘अजनबी’ को रिलीज किया और महज दो घंटे के भीतर ही इस गाने ने भारत के आइट्यून्स पर पहला स्थान हासिल कर लिया. शुक्रवार को रिलीज हुई ‘अजनबी’ भुवन का छठा एकल गीत है. उन्होंने ही गीत के बोल लिखे हैं, इसे संगीत देने का काम भी भुवन ने खुद किया है और इसे गाया भी उन्होंने ही है.

इस बारे में उत्साहित भुवन ने कहा, “मुझे यकीन ही नहीं आ रहा है कि गीत सीधे पहले पायदान पर पहुंच गई. यह काफी रोमांचकर और दिल को छू लेने वाला है, मैं आभारी हूं. म्यूजिक मेरा जुनून है और मैं चलते हुए, काम करते हुए या ब्रेक में अकसर ही धुनों को गुनगुनाता रहता हूं.”

महेश भट्ट ने की इस कलाकार की तारीफ, कहा- ये कुछ भी हासिल करते हैं तो गर्व होता है

आपको बता दें कि देश में पहली बार हुए एनबीए गेम में  भुवन ने भारत का राष्ट्र गान भी  गाया था. इस मौके को पाकर खुद को सम्मानित महसूस कर रहे भुवन ने कहा था, “भारत में पहले एनबीए पर राष्ट्र गान गाना, वह भी तब, जब गेम में पहली बार इसे गाया जाएगा, यह मेरे लिए एक बहुत बड़ा पल है. अंतर्राष्ट्रीय दर्शकों के सामने हमारे राष्ट्र की महिमा को गाने का यह सम्मान पाकर मैं बहुत खुश हूं.”

ये भी देखें:

 

भुवन ने यह भी कहा, “इसके बारे में सोचकर भी मेरे रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं, यह वाकई में बेहद रोमांचक है. मैं उम्मीद करता हूं कि ऐसी जगहों में देश का प्रतिनिधित्व करने का और मौका मिले जहां अब तक किसी भी भारतीय को ऐसा करने का अवसर नहीं मिला हो.”