नई दिल्ली: हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हर हफ्ते यूं तो कई फिल्में रिलीज होती हैं मगर उनमे से कुछ ही फिल्म अपने रिलीज से पहले दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो पाती है. इसी सिलिसिले में एक ऐसी फिल्म है जो रिलीज से पहले ही चर्चा का विषय बन चुकी है. नए साल में आने वाली फिल्म ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ (Tanhaji: The Unsung Warrior) फिल्म अपने कलाकारों के चलते खूब सुर्खियां बटोर रही है.

इस फिल्म में कई अरसे बाद अजय देवगन (Ajay Devgan) और काजोल (Kajol) की जोड़ी एक साथ पर्दे पर दिखने वाली है. काजोल ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की जिसमें वो और उनके पति अजय फिल्म में निभाए जाने वाले किरदार में पोज देते हुए दिख रहे हैं. काजोल ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “”हम किरदार में हैं या नहीं? अंदाजा लगाए.”

‘तुर्रम खान’ नहीं बल्कि ये होगा राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म का नाम, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

 

View this post on Instagram

 

In character or not?? Guess 🤔 #TanhajiMarathiTrailer on 10th December. #TanhajiTheUnsungWarrior

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

इस तस्वीर को अजय और काजोल के फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक 4 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस जोड़े की तस्वीर को पसंद किया है. काजोल अपने निजी जीवन में भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं. फिल्म की बात करें तो, ‘तानाजी : द अनसंग वारियर’ को अजय देवगन की एडीएफ और भूषण कुमार की टी-सीरीज प्रोड्यूस कर रही है और फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है. दर्शक इस फिल्म को लेकर शुरू से ही उत्साहित नजर आ रहे हैं. यह फिल्म10 जनवरी, 2020 को रिलीज होगी.