नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोस्त और दोस्ती का उदाहरण बहुत कम देखने को मिलता है. इस बॉन्डिंग की तलाश लेकिन सभी एक्टर्स ज़रूर करते हैं. इसी तलाश को एक ऐसी तस्वीर ने खत्म किया जो अपने आप में ही बेहद खूबसूरत है. अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की दोस्ती और बॉन्डिंग से सब वाकिफ़ हैं मगर इस तस्वीर ने इनके रिश्ते और दोस्ती को बुलंद कर दिया है. अर्जुन कपूर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की है जिसमें करीना उनके पीठ पर अड़ी हुई नजर आ रही हैं. यह बाकमाल तस्वीर अमृता अरोड़ा के बर्थडे बैश की है जहां ये दोनों कलाकार जम कर एन्जॉय करते हुए दिख रहे हैं.

अर्जुन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, “किस देने के लिए या बंदूक चलाने के लिए, बेबो ने हमेशा मुझे अपना कंधा बनाया है जिसपर वो अड़ सकें’. अर्जुन और करीना के इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिल रहा है.

62 साल की इस दादी ने जीता ‘Grandma Earth 2020’ का खिताब, इनकी स्टाइलिंग की दुनिया है दीवानी

 

View this post on Instagram

 

Blow a kiss 😘 , Fire a gun 🔫 Bebo’s always got Me to Lean On 😉

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

2 घंटे के अंदर ही इस तस्वीर को एक लाख से ज्यादा लोगों ने पसंद कर लिया है. इंडस्ट्री की बेबो और अर्जुन ने पहले भी अपने साथ वाली कई तस्वीरें शेयर की हैं. फिल्मों की बात करें तो अर्जुन कपूर को आखिरी बार ‘पानीपत’ फिल्म में देखा गया था.

B’day Spl: बॉलीवुड का वो ‘मवाली’ एक्टर जिसके प्यार में पागल थी लड़कियां, 40 साल से नाम बदल इंडस्ट्री में कर रहा है राज

इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन और संजय दत्त भी मौजूद थे. वहीं करीना की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अक्षय कुमार और दिलजीत दोसांझ के साथ ‘गुड न्यूज़’ फिल्म में देखा गया था. करीना अब आमिर खान की आने वाली बहुचर्चित फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ में दिखाई देंगी और अर्जुन, परिणीति चोपड़ा के साथ ‘संदीप और पिंकी फरार’ में नजर आने वाले हैं.