मुंबई: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट अभिनेता आमिर खान ने सोमवार को फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के अपने लुक को जारी किया. इसमें वह गधे पर सवार, घुंघराले भूरे बालों और हैट पहने फिरंगी लुक में नजर आ रहे हैं. आमिर ने मोशन पोस्टर के जरिए सोशल मीडिया पर लुक साझा किया और अपने प्रशंसकों के लिए हिंदी में एक संदेश लिखा. उन्होंने अपने किरदार से परिचय कराते हुए लिखा, “और इ हैं हम, फिरंगी मल्लाह. हमसे ज्यादा नेक इंसान इस धरती पर कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है और भरोसा हमरा काम. दादी कसम.”Also Read - Tiger 3: Salman Khan और Katrina Kaif ने इस देश में शुरू की एक्शन सीन्स की शूटिंग, ऐसा होगा लोकेशन

Also Read - उस दिन नहाते वक्त खुल गई थी अमिताभ बच्चन की पोल, सबके सामने होना पड़ा था शर्मिंदा

Also Read - Hema Malini इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हो गई थीं प्रेग्नेंट, पर्दे पर गलती से दिख गया था बेबी बंप!

आमिर काफी समय से इस फिल्म को लेकर अपने फैन्स के बीच रोमांच पैदा करते आ रहे हैं. इससे पहले शुक्रवार को ही उन्होंने इस फिल्म में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के पोस्टर को रिलीज किया था.

फिल्म में कैटरीना सुरैया जान का किरदान निभा रही हैं. आमिर द्वारा देसी अंदाज में लिखे संदेश से लगता है कि उनका लुक भले ही फिरंगी हो, लेकिन फिल्म में उनके बोलने का अंदाज देसी ही होगा. विजय कृष्ण आचार्य निर्मित ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ में अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ, फातिमा सना शेख जैसे सितारें भी हैं. फिल्म आठ नवंबर को रिलीज होगी.

(इनपुट-एजेंसी)

‘मनमर्जियां’ पर कमेंट करके फंस गया ये शख्स, अनुराग कश्यप ने दिया करारा जवाब

टीवी एक्ट्रेस पद्मलक्ष्मी ने किया बड़ा खुलासा, ’16 साल की उम्र में मेरे साथ रेप हुआ’