आमिर खान और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ के प्रति दर्शकों की बढ़ती उत्सुकता को देखते हुए ‘आईमैक्स कार्पोरेशन’ ने फिल्म की एडवांड बुकिंग अन्य स्क्रीन संचालकों से पहले करने का फैसला किया है. यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘आईमैक्स’ के देश में सभी तथा विदेश में चुनिंदा थियेटरों समेत कुल 17 थिएटरों में 8 नवंबर को रिलीज होगी. Also Read - लॉकडाउन में कुछ इस तरह समय बिता रही हैं यह एक्ट्रेस, झाड़ू को बल्ला बनाकर शॉट मारती हुई आईं नजर

एक बयान के अनुसार, ‘आईमैक्स’ के सभी संचालक फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग 2 नवंबर से ही शुरू कर देंगे जबकि अन्य संचालक तीन नवंबर से एडवांस बुकिंग करेंगे. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म में आमिर खान, अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख प्रमुख भूमिकाओं में हैं. ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ उस समय की कहानी है जब भारत पर ‘ईस्ट इंडिया कंपनी’ का राज था. फिल्म में विद्रोह, प्रेम और आजादी के बारे में दिखाया गया है.

वहीं उत्तर प्रदेश के जौनपुर में फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ के निर्माता, निर्देशक और अभिनेता आमिर खान के खिलाफ जाति विशेष को अपमानित कर मानहानि करने एवं भावनाओं को ठेस पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है. अदालत ने याचिका दायर कराने वाले अधिवक्ता हंसराज चौधरी को गवाही के लिए 12 नवंबर को तलब किया है.

बता दें कि फिल्म का टाइटल बदलने एवं मल्लाह के पहले फिरंगी शब्द हटाने सम्बन्धी ज्ञापन दो दिन पहले निषाद समाज के लोगों ने भी जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को सौंपा था. अधिवक्ता हंसराज चौधरी ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा, निर्देशक विजय कृष्णा और अभिनेता आमिर खान के खिलाफ परिवाद दायर किया है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.

(इनपुट एजेंसी)