आमिर खान(Aamir Khan) और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) स्टारर ठग्स ऑफ हिंदोस्तान(Thugs of Hindostan) की कमाई लगातार कम होती जा रही है. फिल्म को लगातार निगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है. कुछ दर्शकों ने कहा कि यह आमिर खान की अभी तक की सबसे खराब फिल्म है. वहीं बाकि दर्शकों का मानना है कि फिल्म की कहानी बेहद कमजोर है जिसके कारण फिल्म की नहीं चल पा रही है. चौथे दिन रविवार को फिल्म ने सिर्फ 16 करोड़ रुपए कमाए.

फिल्म रिलीज होने के बाद निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य मुंबई में एक थियेटर के बाहर नजर आए. हालांकि इस दौरान उन्हें दर्शकों से मिलीजुली प्रतिक्रियाओं का ही सामना करना पड़ा. फिल्म के निर्माता यशराज फिल्म्स के बयान के मुताबिक, इस फिल्म के हिन्दी संस्करण ने 50.75 करोड़ रुपए और तमिल और तेलुगू में डब किए गए संस्करण ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की है. निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य ने कहा, “ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां’ एक अच्छी फिल्म है, जिसे हम अपने दोस्तो और परिवार वालों के साथ देखना पसंद करते हैं.

आमिर खान ने फिल्म फिरंग मल्लाह का किरदार निभाया है. हीं, व्यापार विशेषज्ञों ने अपनी समीक्षा में इसे कमजोर फिल्म करार दिया है. फिल्म व्यापार समीक्षक गिरीश जोहर ने कहा, “फिल्म के बारे में कोई बहुत अच्छा फीडबैक नहीं मिला है. लोग अभिताभ बच्चन सर, आमिर और वाईआरएफ के डेडली काम्बीनेशन से फिल्म के बहुत बेहतर होने की उम्मीद कर रहे थे.”