बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और आमिर खान ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ (Thugs of Hindostan) के जरिए पहली बार एक साथ नजर आ रहे हैं. इस फिल्म को साल की सबसे बड़ी फिल्म के तौर पर देखा जा रहा है. यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ‘आजाद’ की भूमिका में नजर आ रहे हैं जबकि आमिर खान ‘फिरंगी’ के अंदाज में दिखे हैं. बता दें, इस फिल्म के प्रमोशन के लिए आए दिन हमारे सामने कुछ ने कुछ खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में फिल्म निर्माताओं ने फिल्म मेकिंग का एक वीडियो रिलीज किया था. जिसमें आमिर और अमिताभ बच्चन के बीच होने वाले जबरदस्त एक्शन सीन दिखाए गए थे. इसी बीच अब कॉस्ट्यूम्स को लेकर एक रिसर्च वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दिखाया है कि किस तरह कॉस्ट्यूम्स डिजाइनर को फिल्म के करिदारों के अनुसार कपड़ों को डिजाइन करना पड़ा. खुदा बक्श, फिरंगी, मल्लाह, सुरैया के कॉस्ट्यूम बनाने के लिए बहुत मशक्कत करनी पड़ी.


गौरतलब है कि इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर दर्शकों को पहले से ही पसंद आ चुका है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं. फातिमा तीरंदाजी करती हुई ऐसी लग रही हैं मानों कोई प्रोफेशनल तीरंदाजी कर रहा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है.

इस फ़िल्म में दर्शकों को दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसे अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने बखूबी निभाया है. खतरनाक न एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने से पहले दोनों अभिनेताओं ने जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग से होकर गुजरना पड़ा.इस बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा,”वास्तव में इन अनुक्रमों से गुजरने से पहले, विक्टर और आदि ने कहा था कि आपको थोड़ी ट्रेनिंग ले लेनी चाहिए.इसिलए हम जिम में तलवार चलाना सिख रहे थे.इस फ़िल्म में बिल्डिंग से कूदना, कलाबाजी, गोताखोरी और चढ़ाई करना जैसे बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस शामिल है.ये सभी लाइव किए गए थे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.