अभिनेत्री फातिमा सना शेख अपनी ही में हाल रिलीज हुई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ की असफलता से दुखी हैं और उनका दिल टूट गया है. अमिताभ बच्चन, आमिर खान और कैटरीना कैफ जैसे दिग्गज कलाकारों की मौजूदगी के बावजूद, ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान’ बेहतरीन प्रदर्शन नहीं कर सकी और दर्शकों और आलोचकों दोनों ने इसे कमजोर कहानी और खराब निर्देशन के लिए नकार दिया.

Unseen Picture: गालों पर आ गई थी लाली जब, जोधपुर में निक के हाथों में हाथ डाले सीढ़ियों से नीचे उतरीं प्रियंका चोपड़ा

फातिमा ने मंगलवार को नेटफ्लिक्स वेब-सीरीज ‘सलेक्शन डे’ के प्रीमियर के दौरान संवाददाताओं से कहा, “यह दुखद है क्योंकि हमने अच्छी फिल्म बनाने की कोशिश की थी लेकिन दुर्भाग्य से, यह अच्छा नहीं कर पाई. लोगों को पसंद नहीं आई. मुझे बहुत बुरी लग रहा है.”

फातिमा वर्तमान में अनुराग बसु के निर्देशन में राजकुमार राव के साथ काम कर रही हैं. यह ‘लाइफ इन ए मेट्रो’ का सीक्वल है.

Photo Courtesy: Movie Stills

Photo Courtesy: Movie Stills

‘दंगल’ की चर्चित अभिनेत्री ‘सलेक्शन डे’ को लेकर उत्साहित हैं. यह दो भाइयों और उनके पिता की कहानी है, जो चाहते हैं कि उनके बेटे क्रिकेट खेलें.

Thugs of Hindostan (1)

बता दें, आमिर खान ने फिल्म फिरंग मल्लाह का किरदार निभाया है. हीं, व्यापार विशेषज्ञों ने अपनी समीक्षा में इसे कमजोर फिल्म करार दिया है. फिल्म व्यापार समीक्षक गिरीश जोहर ने कहा, “फिल्म के बारे में कोई बहुत अच्छा फीडबैक नहीं मिला है. लोग अभिताभ बच्चन सर, आमिर और वाईआरएफ के डेडली काम्बीनेशन से फिल्म के बहुत बेहतर होने की उम्मीद कर रहे थे.”

(इनपुट एजेंसी से भी)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.