बॉलीवुड फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां (Thugs Of Hindostan)’ में इंडस्ट्री के दो दिग्गज सितारे अमिताभ बच्चन (Amaitabh Bachchan) और आमिर खान नजर आएंगे. फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन हैं. बता दें, यश राज फिल्म्स की “ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां” को अब तक की सबसे बड़ी भारतीय फिल्म रिलीज कहा जा सकता है.ठग्स ऑफ  हिन्दोस्तां इस दीवाली पर रिलीज होने वाली बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ़िल्म में से एक है और पहली बार भारतीय सिनेमा के दो सबसे बड़े महारथी अमिताभ बच्चन और आमिर खान को एक साथ लाकर एक अविश्वसनीय कास्टिंग के साथ यह बॉलीवुड द्वारा निर्मित सबसे बड़ी फिल्म है. Also Read - अमिताभ बच्चन ने इस फिल्म के सेट से शेयर की पुरानी तस्वीर, नन्हे ऋतिक रोशन भी आए नज़र- Photo Viral

Also Read - अमिताभ बच्चन ने कहा- लोग आजकल मुंह पर ताला लगाने की देते हैं सलाह, अगर दुनिया विश्वास पर चलती तो...

Also Read - Amitabh Bachchan Corona Tune Removed: अब नहीं सुनाई देगी अमिताभ बच्चन वाली Covid-19 Tune,अब से यह होगी नई ट्यून

इस फ़िल्म में दर्शकों को दिल दहला देने वाले एक्शन सीक्वेंस देखने मिलेंगे जिसे अमिताभ बच्चन और आमिर खान ने बखूबी निभाया है. खतरनाक न एक्शन सीक्वेंस को फिल्माने से पहले दोनों अभिनेताओं ने जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग से होकर गुजरना पड़ा.इस बारे में बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने कहा,”वास्तव में इन अनुक्रमों से गुजरने से पहले, विक्टर और आदि ने कहा था कि आपको थोड़ी ट्रेनिंग ले लेनी चाहिए.इसिलए हम जिम में तलवार चलाना सिख रहे थे.इस फ़िल्म में बिल्डिंग से कूदना, कलाबाजी, गोताखोरी और चढ़ाई करना जैसे बहुत सारे एक्शन सीक्वेंस शामिल है.ये सभी लाइव किए गए थे.

वही, आमिर ने कहा,”ठग्स करने से ठीक पहले मैंने दंगल की थी.हम दोनों (फातिमा और मैं) कुश्ती में डेढ़ साल से ट्रेनिंग ले रहे थे. कुश्ती में आप कमर से झुकते हैं और आप जितना संभव हो उतना झुक कर खड़े रहने की कोशिश करते है.परिणामस्वरूप मैं झुक कर खड़ा रहता था इसिलए मुझे इस आदत से बाहर निकालने के लिए उन्हें कोशिश करनी पड़ी. मुक्केबाजी, किकिंग, रोलिंग, तलवारबाजी सीखने के लिए हमें ट्रेनिंग से गुज़रना पड़ा.ऐसा बहुत कुछ हुआ जिसने हमें इस तरह की फिल्म के लिए अच्छी पकड़ दे दी है.”

इससे पहले रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर दर्शकों को पहले से ही पसंद आ चुका है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन और आमिर खान के अलावा फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) भी नजर आ रही हैं. फातिमा तीरंदाजी करती हुई ऐसी लग रही हैं मानों कोई प्रोफेशनल तीरंदाजी कर रहा है. ट्रेलर में अमिताभ बच्चन की डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह शानदार नजर आ रही है.इसके अलावा कैटरीना कैफ भी अपने बेस्ट लुक में नजर आई हैं जो आमिर खान को अपनी अदाओं का दीवाना बनाती नजर आती हैं. यह कहानी साल 1795 की है, जब ईस्ट इंडिया कंपनी भारत में बिजनेस करने के मकसद से आती है लेकिन यहां राज करने लगती है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.