ठग्स ऑफ हिंदोस्तां(Thugs of hindostan) के फिरंगी मल्लाह यानी आमिर खान(Aamir khan) अब आपके साथ गूगल मैप पर सवारी करते नजर आएंगे. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर ये कैसे मुमकिन है? चलिए हम आपको बताते हैं कि मामला आखिर क्या है..अपकमिंग फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ की टीम ने गूगल मैप (भारत) से हाथ मिलाया है. इस फिल्म में सुपरस्टार आमिर खान का किरदार ‘फिरंगी’ यात्रियों का मार्गदर्शन करता नजर आएगा.


View this post on Instagram

Diwali pe milenge. Love, a #ThugsOfHindostan | @yrf | @tohthefilm | @amitabhbachchan | @katrinakaif | @fatimasanashaikh

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

गूगल मैप की प्रोडक्ट मैनेजर नेहा वैकर ने कहा, “लोग दिवाली और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ देखने के लिए तैयार हैं. हम अपनी ड्राइविंग यात्रा को और अधिक मजेदार और चंचल बनाकर अपना काम करना चाहते थे. हम फिल्म की सफलता की कामना करते हैं.” यात्रियों के पास उनके एंड्रॉइड या आईओएस स्मार्टफोन पर गुरुवार से फिरंगी के साथ ड्राइव करने का विकल्प होगा.

नेविगेटिंग ऐप में, यूजर्स आमिर खान को अपनी पूरी यात्रा में उनके पालतू गधे की सवारी करते देखेंगे. गूगल और यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने फिल्म से फिरंगी का आकर्षक संवाद भी शामिल किया है, ‘1-2-3 क्वीक मार्च’ जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होगी. इसमें अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ और फातिमा साना शेख जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में है.

वैसे ये बात तो माननी पड़ेगी कि फिल्म के प्रोमोशन का ये एक अच्छा तरीका है. आज के समय में हर स्मार्टफोन यूजर गूगल मैप्स इस्तेमाल करता है और ऐसे में अगर पूरी यात्रा के दौरान सुपरस्टार आमिर खान से मुलाकात हो जाए तो मजा ही आ जाए. विजय कृष्ण आचार्य द्वारा निर्देशित फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में एक साथ होगी.

(इनपुट एजेंसी से भी)