अभिनेता जैकी चैन ने बताया कि उन्होंने फिल्म ‘फ्लाइंग जट’ के लिए सुपरस्टार जैकी चैन से प्रेरणा ली। उन्होंने यह भी बताया कि वह बचपन से स्पाइडर मैन बनना चाहते थे। सुपरहीरो पर आधारित ज्यादातर फिल्में मारधाड़ से भरभूर होती हैं, जबकि ‘फ्लाइंग जट’ में एक्शन कॉमेडी है।

वहीं टाइगर ने फिल्म के म्यूजिक लांच के मौके पर कहा, “जैकी चैन एकमात्र मेरी प्रेरणा हैं, क्योंकि वह मारधाड़ के साथ सहजता से कॉमेडी करते हैं।” यह भी पढ़े: टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडीज़ के ‘बीट पे बूटी’ गाने पर यक़ीनन आप भी थिरकेंगे..

उन्होंने बताया, “चूंकि बचपन से मैं स्पाइडर मैन का प्रशंसक रहा हूं। मेरे अनुसार, उनमें मानवता अधिक है, वह मनुष्य हैं उसे चोट भी लगती है। वह गरीब परिवार से हैं, लेकिन जब वह कॉस्टयूम पहनता है तो वह सबकुछ भूल जाता है और उस पर समाज का दवाब होता है।”

टाइगर के आदर्श ऋतिक रोशन फिल्म ‘कृष’, शाहरुख खान ‘रा.वन’ में और उनके पिता जैकी श्रॉफ ‘शिवा का इन्साफ’ में सुपरहीरो के रूप में दिखाई दे चुके हैं।

वहीं टाइगर ने कहा, “मैं सुपरहीरो के किरदार में हूं, करियर की शुरुआत के चलते यात्रा थोड़ी मुश्किल है। ये सभी मेरी प्रेरणा हैं। मुझसे काफी उम्मीदें हैं, दवाब है। मारधाड़ सीक्वेंस को लेकर फिल्म करते हुए बहुत-सी तैयारियां की।”

‘फ्लाइंग जट’ 25 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें जैकलिन फर्नाडीज भी प्रमुख भूमिका में हैं।