बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बचपन में बहुत शैतान हुआ करते थे और दोनों हमेशा लोगों के साथ मजाक किया करते थे. एमटीवी चैनल के बयान के अनुसार, दोनों ने अपनी कहानी एमटीवी बीट्स चैनल के एक सेगमेंट ‘एलओएल अप्रैल’ में शेयर की. टाइगर ने कहा, “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.”

दिशा ने कहा, “जब मैं छोटी थी, तब नया टेलीफोन आया था. मैं और मेरी बहन साथ बैठकर किसी को भी फोन किया करते थे. हम फोन लगाते थे और कहते थे ‘हाय, मैं माता बात कर रही हूं’. हम किसी का नाम ले लिया करते थे.”

बता दें कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. फिल्म ने 150 करोड़ की कमाई कर चुकी है. टाइगर ने फिल्म में कई दमदार एक्शन सीन किए हैं. ‘बागी 2’ का निर्देशन अहमद खान ने किया है.

यह फिल्म साल 2016 में आई निर्देशक सब्बीर खान की फिल्म ‘बागी’ का सीक्वल है. अभिनेत्री जैकलिन फर्नाडिस फिल्म ‘बागी 2’ में मशहूर गीत ‘एक दो तीन’ पर आइटम डांस किया है.

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2

टाइगर जल्द ही स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में उनके साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और तारा सुतारिया नजर आएंगी. अगर तारा की बात की जाए तो वह एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी हैं. इस फिल्म से पहले तारा ने रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर के साथ फिल्म गुज़ारिश में काम किया था, उन्होंने टीवी रियलिटी शो ‘एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा’ में भी हिस्सा लिया था.