बॉलीवुड में जिनकी हीरोपंती से सभी इम्प्रेस हुए वो एक बार फिर हाज़िर हैं अपनी दूसरी फिल्म लेकर। जी हाँ हम बात कर रहें हैं टाइगर श्रॉफ की जो श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘बाग़ी’ लेकर आये हैं। इस मच अवेटेड फिल्म को डायरेक्ट किया है सब्बीर खान ने और प्रोड्यूस किया है साजिद नाडियाडवाला ने। फिल्म का बज़ लोगों में खूब बना हुआ था क्योंकि फिल्म का ट्रेलर खूब धमाकेदार था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ साथ श्रद्धा कपूर भी एक्शन सीन्स में नज़र आई हैं और यही वजह है जो श्रद्धा के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार था। Also Read - मैदान में Tiger Shroff हुए चोटिल तो भाग कर आई गर्लफ्रेंड Disha Patani, एक्टर के लिए मंगाना पड़ा स्ट्रेचर

Also Read - Tiger Shroff ने Pink Shorts में शेयर की बेहद Hot फोटो, सोशल मीडिया लोग हुए दिवाने...फैंस ने कहा 'लग गई आग'

फिल्म शुरू होती है सिया (श्रद्धा कपूर) से जो साउथ फिल्म्स की हिरोइन है। बैंकाक का जाना माना क्रिमिनल राघव (सुधीर बाबु) सिया को किडनैप कर बैंकाक लेकर चला जाता है। सिया के पिता (सुनील ग्रोवर) और फिल्म प्रोड्यूसर मदद मांगने रॉनी (टाइगर श्रॉफ) के पास जाते हैं और सिया को वापस लाने के लिए कहते हैं। रॉनी बैंकाक के लिए निकलता है और फ़्लैशबैक में अपने और सिया की लवस्टोरी को याद करता है की कैसे वो दोनों मिले थे और फिर कैसे अलग हो गए। दूसरी तरफ राघव भी सिया से बहुत प्यार करता है और उसे पाने के लिए किसी की भी जान ले सकता है। राघव और रॉनी दोनों सिया को पाने के लिए अंत तक लड़ते हैं। (टाइगर श्रॉफ – श्रद्धा कपूर को यकीन नहीं, साथ किए थे काम) Also Read - दिशा पटानी नहीं ये है टाइगर श्रॉफ का पहला प्यार, सोशल मीडिया पर VIDEO शेयर कर किया खुलासा

फिल्म की पुरानी कहानी अगर 1 लाइन में कहें तो इसे हम घिसीपिटी कहानी ही कहेंगे क्योंकि ऐसी कहानी हम कई फिल्मों में देख चुके हैं। हीरो हिरोइन एक दुसरे से प्यार करते हैं लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब विलन भी हिरोइन से प्यार करने लगता है और पूरी फिल्म में हीरो और विलन हिरोइन को पाने के लिए लड़ते रहते हैं। इस तरह की कहानी बॉलीवुड फिल्मों में तब से दिखाई जा रही है जब हमारे माता पिता भी बच्चे हुए करते थे।

फिल्म का डायरेक्शन कमाल का है। सब्बीर खान ने अच्छा काम किया है और टाइगर श्रॉफ के टैलेंट को अच्छे से यूटीलाईज़ किया ही। टाइगर ने फिल्म के लिए कलारीपयाट्टू की ट्रेनिंग ली है। श्रद्धा कपूर ने भी फिल्म के लिए काफी ट्रेनिंग ली है और वो भी एक्शन सीन्स करते नज़र आ रहीं हैं। फिल्म में एक्शन सीन्स कमाल का है। लेकिन कई बार ऐसा लगता है की एक्शन सीन्स को ज़बरदस्ती फिल्म में घुसाया गया है। और इसी चक्कर में फिल्म का क्लाइमेक्स खींच दिया गया है। इतने सारे एक्शन सीन्स दिखाए जाते हैं की कुछ लोग बोर हो जायेंगे।

टाइगर श्रॉफ ने बहुत अच्छी एक्टिंग की है। वो इस फिल्म में काफी हॉट लग रहें हैं। जहाँ वो अपनी पहली फिल्म ‘हीरोपंती’ में उम्र में काफी छोटे लग रहें थे वहीँ इस फिल्म में वो काफी mature लग रहें है। जो ‘हीरोपंती’ देखकर उनका दीवाना नहीं बन पाया था वो ये फिल्म देखकर ज़रूर उनका फैन बन जायेगा। श्रद्धा कपूर भी टाइगर को फिल्म में कॉम्प्लीमेंट करती हैं। एक्टर सुधीर बाबु ने भी अपने काम से इम्प्रेस किया है। उनकी बॉडी और उनका एक्शन भी बॉलीवुड स्टार्स को insecure कर सकता है। (श्रद्धा कपूर ने रिवील किया फिल्म ‘बाघी’ से टाइगर श्रॉफ का लुक)

फिल्म का म्यूजिक बहुत अच्छा है जो फिल्म में चल रहें मारधाड़ से आपको थोडा ब्रेक देता है। फिल्म का वीक पॉइंट है फिल्म की कॉमेडी। संजय मिश्रा और सुनील ग्रोवर ने लोगों को खूब हंसाने की कोशिश की लेकिन वो नाकामयाब रहे।

कुल मिलाकर ये एक अच्छी फिल्म है जिसे हमारे टैलेंटेड एक्टर्स टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की कड़ी मेहनत के लिए ज़रूर देखें।

रेटिंग: * * 1/2