बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं. यह कंपनी भारत में स्पोर्टस्टाइल और एथलेबिंग सेगमेंट में अपना प्रसार कर रही है. इस एसोसिएशन के साथ भारत में ग्लोबल हैशटैग आई मूव मी कैम्पेन को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी की एक समकालीन अभिव्यक्ति है – ‘ए साउंड माइंड इन ए साउंड बॉडी.’

ये जो तस्वीर में हाथ देख रहे हैं ना, ये नीतू कपूर का नहीं था बल्कि…

टाइगर ने एक बयान में कहा, “एसिक्स हमेशा मेरे साथ रहा है चाहे वह जिम हो या छुट्टियों के दौरान या घूमते वक्त मेरे साथ यह ब्रांड हमेशा रहा है. यह ब्रांड मेरे फैशन और फिटनेस के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है. इस एसोसिएशन का उपयोग मैं ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूं जहां हम अधिक से अधिक लोगों को ‘मूव’ करने और एसिक्स द्वारा शुरू किए गए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेंगे.”

 


एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, “एक ब्रांड के रूप में हम भारत के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेता टाइगर श्रॉफ को एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाने से बेहद खुश हैं. टाइगर श्रॉफ के साथ हमारा यह जुड़ाव काफी खास है क्योंकि एक यूथ आइकॉन होने के अलावा फिट बने रहने और स्टाइलिश रहने में वह काफी जुनूनी है.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.