बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी जिसके बाद वे अब करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की शूटिंग में बिजी है. फिल्म के सेट से ‘टाइगर’ अक्सर कोई न कोई तस्वीर शेयर करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमें उनके सिक्स पैक एब्स साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में टाइगर फिल्म निर्देशक पुनीत मल्होत्रा के साथ नजर आ रहे हैं. उन्होंने भी अपनी टीशर्ट ऊपर उठा रखी है जिसमें उनकी बॉडी दिखाई दे रही है.

My director showing me how its done… @punitdmalhotra #therealtigeronset #soty2

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें, इस फिल्म के जरिए सीनियर एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी डेब्यू कर रही हैं. अनन्या हमेशा अपनी तस्वीरों और खूबसूरती से खबरों में बनी रहती हैं. उनकी गिनती बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश और पॉपुलर स्टार बेटियों में की जाती है, अनन्या को अक्सर शाहरुख खान की बेटी सुहाना के साथ देखा जाता है.

टाइगर श्रॉफ की बात करें तो बागी 2 में उनके एक्शन को लोगों के अलावा बॉलीवुड में भी काफी तारीफ हुई थी.रितिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया था. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी टाइगर की खूब सरहाना की थी. टाइगर भले ही आज बेहद सीधे दिखाई देते हों, लेकिन उन्होंने बचपन में काफी शैतानियां की है. उन्होंने एक प्रोग्राम के दौरान ये खुलासा किया टाइगर ने  कहा, “यह काफी गलत था लेकिन बचपन में मैंने एक व्यक्ति के सीट पर च्यूइंगम लगी दी जो उसकी पीठ से चिपक गई. वह मेरे द्वारा किया गया शैतानी भरा मजाक था.”

याद दिला दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 6 साल पहले अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. तीनों स्टार्स आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में सफल हुए हैं. धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ 23 नवंबर को रिलीज होगी. इसी दिन ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ भी रिलीज होनी थी. लेकिन क्लैश से बचने के लिए ऋतिक स्टारर फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.