बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. टाइगर इन दिनों फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन्स के तले बनने जा रही है. इस फिल्म में टाइगर के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी नजर आने वाली हैं. इसके बाद जल्द ही टाइगर ‘रैम्बो’ के रीमेक में भी नजर आएंगे. जिसमें वह रैम्बो का किरदार निभाएंगे. बात दें, ‘रैम्बो’ हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट मूवी है जिसके कई पार्ट भी बन चुके हैं.

इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है.अब इसी बीच टाइगर श्रॉफ को एक और फिल्म मिल गई है. यह संजय लीला भंसाली की फिल्म है. जिसमें इस बार संजय के फेवरेट बॉलीवुड हीरो रणवीर सिंह नही बल्कि टाइगर श्रॉफ होंगे. खबरों की माने तो संजय लीला भंसाली एक बार फिर से साहसिक, कल्पनिक और पौराणिक कथाओं पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं. जिसके लिए उनकी पूरी टीम इस पर काम भी कर रही है इससे पहले संजय ने राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्मे डायरेक्ट की हैं. इस फिल्म को लेकर अब तक कोई ज्यादा जानकारी नहीं मिली है.

लेकिन इस फिल्म की तैयारfयां शुरू हो गई हैं. बता दें टाइगर को कई बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया था. इससे पहले 2002 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’में टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ ने काम किया था. टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ इसी साल 23 नवंबर को रिलीज होगी. जिसे डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.