बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ बेहद शर्मीले किस्म के हैं लेकिन एक्ट्रेस दिशा पटानी के साथ उनका रिश्ता किसी से छुपा हुआ नहीं है. टाइगर और दिशा काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया. ख़बरों के मुताबिक दोनों के रिश्ते से टाइगर के परिवार वालों को भी कोई दिक्कत नहीं है. दोनों को परफेक्ट कपल भी कहा जाने लगा था लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि टाइगर दिशा से बहुत परेशान हैं. दिशा की पोजेसिव नेचर उनके लिए मुसीबत बनता जा रहा है.

मुंबई मिरर में छापी खबर के मुताबिक दिशा पटानी टाइगर को लेकर बहुत पोजेसिव हैं जो टाइगर को बिलकुल भी नहीं भा रहा है और इस वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आना भी शुरू हो चूका है. इतना ही नहीं, हद्द तो तब हो गयी जब दिशा अचानक ही टाइगर की फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ के सेट पर बिना बताए ही पहुंच गयी. टाइगर इन दिनों अपनी को स्टार निधि अग्रवाल के साथ बहुत वक़्त गुज़ार रहे हैं और ये बात दिशा को रास नहीं आ रही है. वो टाइगर की जासूसी करने फिल्म के सेट पर ही पहुंच गयी.

बता दें टाइगर और दिशा की मुलाकात फिल्म ‘बागी’ के सेट पर हुई थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर के पहले दिशा को ही कास्ट किया गया था लेकिन बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया. दिशा और टाइगर का मिलना जुलना तभी से शुरू हुआ और जल्द ही दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे. दिशा ने धोनी की बायोपिक से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया जिसमें उन्होंने प्रियंका झा का किरदार निभाया था. उनके रोल को काफी पसंद किया गया. ख़बरों के मुताबिक दिशा अब बॉलीवुड के अ लिस्ट एक्टर्स के साथ ही काम करना चाहती हैं.