बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वह पूरा दिन काम करने के बाद अपने दोस्तों के साथ रात में पार्टी करना पसंद करते हैं. अपनी पार्टी लाइफ के बारे में टाइगर ने मीडिया से कहा, “मैं रात 8 बजे की फिलोसेफी में विश्वास करता हूं, जहां आप अपने काम से व्यस्त रहने के बाद दोस्तों के साथ पार्टी, मस्ती करते हैं और यही इस वीडियो से मिलता-जुलता है.” Also Read - Tiger Shroff Childhood Pics: टाइगर श्रॉफ के बचपन की तस्वीरें हो रही हैं Viral, पिता जैकी श्रॉफ के सीने से ऐसे लिपटे हैं जूनियर बागी

हाल ही में चाइगर श्रॉफ ने म्यूजिक वीडियो ‘आर यू कमिंग’ लॉन्च की थी. इसे फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है और इसमें बेनी दयाल ने अपनी आवाज दी है. म्यूजिक वीडियो में संगीत सचिन-जिगर ने दिया है. ‘बाघी’ फिल्म में काम कर चुके अभिनेता ने कहा, “रेमो के उत्कृष्ट मार्गदर्शन के तहत, विशेष रूप से कुछ शानदार मूव्स के साथ वीडियो की शूटिंग मजेदार रही. यह संगीत वीडियो मजेदार, उत्साह, रोमांस से भरपूर है.”

 

View this post on Instagram

 

#soty2 #climaxcomplete #exhausted #bts

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

बता दें कि टाइगर और ऋतिक जल्द सिद्धार्थ आनंद की फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. हालांकि फिल्म का नाम तो अभी सामने नहीं आ पाया है लेकिन टाइगर और ऋतिक के फैन्स अभी से फिल्म का इंतजार करने लगे हैं. टाइगर श्रॉफ जो भी करते हैं सबसे अलग ही करते हैं. वह न सिर्फ एक्टिंग अच्छी करते हैं बल्कि एक्शन भी कमाल का करते हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.