टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा हैं. लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन टाइगर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के वीडियो अपलोड करते रहते हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. श्रॉफ का कहना है कि वह ये नहीं चाहते हैं कि उनकी घड़ी महज एक स्टाइल स्टेटमेंट बनकर ही रहे बल्कि वह यह चाहते हैं कि यह उनकी फिटनेस रूटीन का भी ध्यान रखें.टाइगर ने एक बयान में कहा है, “मैं चाहता हूं कि मेरी घड़ी मेरे हर रोज की फिटनेस रूटीन का लगातार समर्थन करें और इसके साथ ही यह मेरे हर दिन के स्टाइल स्टेटमेंट में भी शामिल हो.”

Sunny Leone ने सलमान की ‘भारत’ के प्रीमियर पर दोस्त को दी गाली, देखिए वीडियो

टाइगर को कैसियो इंडिया द्वारा जी-शॉक इंडिया का ब्रांड एबेंसडर घोषित किया गया है. इससे जुड़कर टाइगर बेहद खुश हैं और उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “यह मेरी पहचान का बिल्कुल सही प्रतिबिंब है.”

 

View this post on Instagram

 

Finally on my feet…lots of catching up to do⚡️🔥 #finalactionsched #hrithikvstiger

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

टाइगर ने आगे कहा, “आजकल के युवा तरह-तरह के ब्रांड्स और उनसे जुड़ी हर वैल्युज के प्रति अत्यन्त उत्साही हैं. जी-शॉक की घड़ियां उनकी टफनेस और स्टाइल दोनों के लिए ही बिल्कुल सटीक है.”

 

View this post on Instagram

 

📸 @dabbooratnani @manishadratnani

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

कैसियो इंडिया के उपाध्यक्ष कुलभूषण सेठ ने कहा, “टाइगर नए जमाने के सबसे होनहार नवोदित कलाकारों में से एक हैं. बहुत ही कम समय में उन्होंने खुद को साबित कर दिखाया है और एक स्टाइलिश यूथ आइकॉन के रूप में भी उभरे हैं..हम उनके साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हैं.”

(इनपुट आईएनएस)

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.