अभिनेता टाइगर श्रॉफ इन दिनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2 की शूटिंग के बिजी हैं. कुछ वक्त पहले रिलीज हुई उनकी फिल्म बागी 2 को लोगों ने काफी पसंद किया था. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के बाद ये ऐसी फिल्म थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था और सबसे ज्यादा कमाई की थी. फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थी. फिल्म के प्रमोशन के दौरान टाइगर श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में कहा था, दिशा की किसी भी तस्वीर पर सबसे पहले मेरा लाइक जाता है. वहीं, जब शो के एंकर ने दिशा की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे दिशा बहुत पसंद है. वो बाहर से जितनी हॉट है अंदर से उतनी ही मासूम. एंकर सिद्धार्थ ने इस कमेंट पर टाइगर का भी रिएक्शन मांगा तो उन्होंने जवाब में कहा, ये झूठ है, गलतफहमी है लोगों की. दिशा, शक्ल से ज्यादा मासूम लगती है लेकिन अंदर की बात बहुत अलग है. वहीं दिशा ने भी टाइगर की बात का जवाब देते हुए कहा, टाइगर भी जितने टफ बाहर से दिखते हैं उतने है नहीं, वो अंदर से बहुत ही सिंपल इंसान हैं. Also Read - लंबे अरसे बाद Sunday को डेट पर गए टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, प्यार कहां रूकता है! देखें तस्वीरें..

Also Read - कंगना रनौत का दोबारा अटैक-आओ उद्धव ठाकरे-करण जौहर गैंग, अब तोड़ो मेरा घर फिर मेरा चेहरा और शरीर

Image result for tiger shroff and disha patani, bollywood life Also Read - आमिर खान के भाई फैजल का करण जौहर पर आरोप, बोले- पार्टी में सरेआम मुझे नीचा दिखाया था

मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड की हॉट दीवा दिशा पटानी इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में हैं. कई बार दिशा को टाइगर के साथ स्पॉट भी किया जा चुका है. ये भी खबर आई थी कि दिशा दूसरे को-स्टार्स के साथ इंटरैक्ट करने से भी टाइगर को रोकती हैं. हालांकि इस तरह की खबरों पर दोनों की तरफ से कभी कोई रिएक्शन देखने और सुनने को नहीं मिला. लेकिन जब हद हो गई तो अपने और दिशा के रिश्ते पर चुप्पी तोड़ते हुए टाइगर ने कहा, मैं बहुत कम लोगों से बात करता हूं और कम लोगों से मिलता भी हूं. जैसे मेरे कई लड़के अच्छे दोस्त हैं उसी तरह दिशा भी है और मैं उसपर विश्वास करता हूं.

Image result for tiger with disha patani, bollywood life

बता दें, देहरादून में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग खत्म होने के बाद अगले शेड्यूल के लिए टाइगर श्रॉफ मसूरी पहुंच चुके हैं. यह फ‍िल्‍म 2012 में आई ‘स्‍टूडेंट ऑफ द इयर’ का सीक्‍वल है. पहले पार्ट में वरुण धवन, आल‍िया भट्ट और स‍िद्धार्थ मल्‍होत्रा मुख्‍य भूमिका में थे. इस फ‍िल्‍म को युवाओं ने काफी सराहा था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.