मार्शल आर्ट्स के प्रति अभिनेता टाइगर श्रॉफ के खास लगाव को हम सभी जानते हैं. फिल्मों से खाली वक्त मिलने के साथ ही वह अक्सर मार्शल आर्ट्स प्रेक्टिस करते नजर आते हैं. टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस को लेकर काफी संजीदा हैं. लाखों लड़कियों के दिलों की धड़कन टाइगर आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस के वीडियो अपलोड करते रहते हैं जिसे उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

पांच साल की उम्र में सुजैन को लगा था ये रोग, ऋतिक रोशन के बारे में कही ये बात

टाइगर की आकर्षक बॉडी को देखकर कई सारे युवा भी फिटनेस को लेकर सीरियस हो रहे हैं. हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने कहा कि उनके बेटे वियान ने अपने गुरु और अभिनेता टाइगर श्रॉफ को खुश करने के लिए अपना पहला बैक फ्लिप किया. वियान को टाइगर सुपरहीरो कहकर बुलाते हैं.


शिल्पा ने शनिवार को इसके एक छोटे से वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया. इसमें शर्टलेस टाइगर और बैक फ्लिप करते हुए वियान नजर आ रहे हैं.वीडियो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा, “छोटे से जिमनास्टिक छात्र अपने गुरु और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ के सामने अपने कौशल का प्रदर्शन कर रहे हैं. टाइगर श्रॉफ उसकी प्रेरणा बनने के लिए तुम्हारा धन्यवाद. वियान ने तुम्हें इम्प्रेस करने के लिए अपना ‘पहला’ बैक फ्लिप किया है.”

Image result for tiger shroff workout, india.com

टाइगर ने इसका जवाब देते हुए कहा, “अब वह मेरी प्रेरणा है. यह मेरे सुपरहीरो ब्रो वियान के लिए सिर्फ एक शुरुआत है.”

काम की बात करें तो टाइगर ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगे. यह फिल्म 10 मई को रिलीज होगी.

बता दें, इस फिल्म में करण जौहर पर फिर से स्टार किड को लॉन्च करने पर सोशल मीडिया पर नेपिटिज्म को लेकर तौरफा हमले हो रहे हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.