निर्माता साजिद नडियाडवाला “बागी” (Baaghi) की फ्रेंचाइजी के साथ एक बार फिर मैदान में उतरने के लिए तैयार हैं. फ़िल्म के पहले दो भाग की अपार सफ़लता के बाद अब निर्माताओं ने “बागी 3” की औपचारिक घोषणा कर दी है. Also Read - लंबे अरसे बाद Sunday को डेट पर गए टाइगर श्रॉफ-दिशा पाटनी, प्यार कहां रूकता है! देखें तस्वीरें..

Also Read - Video: टाइगर श्रॉफ ने उठाया 220 किलो वजन, मां ने कहा 'पागल'

Unseen Picture: गालों पर आ गई थी लाली जब, जोधपुर में निक के हाथों में हाथ डाले सीढ़ियों से नीचे उतरीं प्रियंका चोपड़ा Also Read - Anurag Kashyap का कमेंट करना उन्हीं पर पड़ा भारी, गुस्साई Tiger Shroff की मां से कहना पड़ा 'SORRY'

इस साल रिलीज हुई “बागी 2” में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया था और यह साल की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म में से एक थी, ऐसे में अब हर किसी की नज़रे फ़िल्म के तीसरे भाग पर टिकी है.

baaghi-3-poster

फ़िल्म के निर्माताओं ने “बागी 3 ” के पोस्टर के साथ अपने आगाज़ की घोषणा कर दी है और साथ दर्शकों का उत्साह बढ़ाया दिया है. देखिए बागी 2 का ट्रेलर, इस  फिल्म ने धूम मचा दी थी. 

अहमद खान द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में एक्शन और ड्रामे की भरमार होगी. साथ ही, टाइगर विभिन्न अवतार में नज़र आएंगे. अभिनेता ने फ़िल्म के लिए तैयारी शुरू कर दी है और अपने कठोर प्रशिक्षण के रूप में वह विभिन्न स्टंट सीख रहे है और अभ्यास कर रहे है.

टाइगर श्रॉफ अभिनीत “बागी 3” 6 मार्च, 2020 में रिलीज होगी.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.