बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिटनेस और डांस के लिए फिल्मी दुनिया में हमेशा से मशहूर हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म ‘बागी 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ दिशा पटानी मुख्य भूमिका में थी. इस फिल्म में टाइगर की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया था.

Image result for baghi 2 pics india.com
खबर है कि टाइगर जल्द ही बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म में नजर आ सकते हैं. ये खबर इसलिए मीडिया की सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि टाइगर को संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया.  भंसाली का ऑफिस मुंबई के जुहू में है, जहां हाल ही में टाइगर को देखा गया. संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर वाइट शर्ट और डार्क ब्लू डेनिम पैंट में टाइगर काफी जच रहे थे.

Tiger Shroff

Tiger Shroff1

बता दें कि टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ भी भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ में उनके साथ काम चुके हैं. डॉयरेक्टर संजय लीला भंसाली की यह सुपरहिट फिल्म साल 2002 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में जैकी श्रॉफ के साथ शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय मुख्य  भूमिका में थी.

टाइगर की बात करें तो वह जल्द ही डॉयरेक्टर करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2’ में नजर आने वाले हैं. फ़िलहाल वो इस फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके साथ दो ऐक्ट्रेसेस नजर आएंगी. बता दें कि ये फिल्म इन दोनों ऐक्ट्रेसेस की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है. खबर के मुताबिक, इनमें से एक चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे और दूसरी ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया हैं.  डॉयरेक्टर  पुनीत मल्होत्रा की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन भी कैमियो करते नजर आएंगे. यह फिल्म इसी साल 23 नवंबर में रिलीज़ होगी.

#preshowgameface #shotwithiphonex

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

इसके अलावा टाइगर जल्द ही फिल्म ‘रैम्बो’ में नजर आने वाले हैं. डॉयरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने बॉडी और लुक पर काफी काम किया है. बता दें कि ‘रैम्बो’ हॉलीवुड सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलॉन की हिट सीरीज है. इसके अलावा टाइगर जल्द ही अपनी सुपरहिट फिल्म ‘बागी’ के पार्ट 3 में भी दमदार रोल करते नजर आएंगे.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.