नई दिल्ली: फिल्म हीरोपंती (2014) से बॉलीवुड में कदम रखने वाले एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ ने फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है. हीरोपंती 2 को अहमद खान द्वारा निर्देशित किया जाएगा और मुख्य भूमिका में टाइगर श्रॉफ होंगे. Baaghi 2 और आने वाली फिल्म Baaghi 3 के बाद दोनों के बीच यह तीसरा सहयोग है. Also Read - Corona के बीच ब्लैक बिकिनी में बॉयफ्रेंड संग वर्कआउट करती दिखीं टाइगर की बहन कृष्णा, VIDEO VIRAL


हीरोपंती 2 के पोस्टरों को ट्विटर पर शेयर करते हुए टाइगर ने लिखा, “यह मेरे लिए बहुत खास है. मेरे गुरुजी साजिद (नाडियाडवाला, निर्माता) सर के साथ एक और फ्रैंचाइज़ी को आगे ले जाने के लिए धन्यवाद और आभारी हूँ. ” जॉन विक-वाई पोस्टर टैगलाइन के साथ “द वर्ल्ड वॉन्ट्स हिम डेड” है.

बता दें कि वर्ष 2014 में रिलीज़ हुई हीरोपंती, सब्बीर खान द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक-एक्शन फिल्म थी. यह तेलुगु हिट परुगु की रीमेक थी. टाइगर के अलावा इस फिल्म से कृति सेनन Kriti Sanon ने भी बॉलीवुड में डेब्यू की थी. फिल्म हीरोपंती 2 का निर्माण नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा. यह प्रोडक्शन हाउस के साथ टाइगर की पांचवीं फिल्म है. यह बैनर बागी फ्रैंचाइज़ी का मालिक भी है.