सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ खूब चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म में एक्स लवर्स यानी दबंग खान और कैटरीना कैफ 5 साल बाद स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों को आखिरी बार इसी फिल्म के प्रिक्वल ‘एक था टाइगर’ में देखा गया था. उस दौरान कैटरीना, रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन जब से उनका ब्रेकअप हुआ है वो तभी से सलमान खान के साथ फिर से क्लोज आ गयी है और यही वजह है जो फिल्म देखने के लिए फैन्स बहुत बेक़रार है.

सलमान खान ने हाल ही में NDTV को दिए इंटरव्यू में अपनी इस मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर जिंदा है और कैटरीना कैफ के बारे में बात की. सलमान ने कहा, “कैटरीना के साथ काम करना काफी अच्छा वक़्त रहा. वो प्यारी है. उन्होंने फिल्म में इतनी कड़ी मेहनत की है कि मुझे महसूस है… उफ़. वो एक हम्मा की तरह है. वो बस काम करती ही रहती हैं. जब आप फिल्म में एक्शन सीन देखेंगे तो समझेंगे. एक अलग लेवल पर ही उन्होंने इसे किया है. ज्यादातर सीन उन्होंने खुद किये हैं जो बेहद रिस्की है.”

कैटरीना के बारे में और बात करते हुए सलमान ने आगे कहा कि वो लोग 50-55 डिग्री के तापमान में शूट करते थे. दिन भर शूट करने के बाद वो एक घंटे तक क्रिकेट और वोलीबॉल भी खेलती थी. सलमान ने आगे बताया कि कैट ने शूटिंग के दौरान टेनिस भी सिखा और रोज़ जिम भी जाती थी. 5-6 घंटे तक वो ये सब करती रहती थी. दबंग के मुताबिम वो उनकी एनर्जी देख हैरान रह जाते थे.

चलिए सलमान ने तो कैटरीना के तारीफों के पूल बांध दिए लेकिन अब तो फिल्म देखने पर ही पता चलेगा कि उनकी इस टाइग्रेस ने कितनी मेहनत की है. बता दें, इस फिल्म को अली अब्बास ज़फर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इसी साल 22 दिसंबर को रिलीज़ होगी.