दीपिका पादुकोण अपनी बेहतरीन एक्टिंग से मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही मे वो फिल्म पद्मावत के कारण खबरों में छाई रही थीं. अगर आप भी दीपिका के फैन हैं तो यह खबर आपके लिए है. अमेरिका की प्रसिद्ध इंटरनेशनल मैगजीन टाइम की 100 असरदार शख्सियतों की लिस्ट में इस बार दीपिका पादुकोण को शामिल किया गया है. बता देम कि दीपिका इसमें शामिल होने वाली एकमात्र फिल्म स्टार हैं. इस लिस्ट में हॉलीवुड एक्ट्रेस निकोल किडमैन, रयान कुगलर और गेल गेडट, स्टर्लिंग के ब्राउन और ह्यू जैकमेन भी शामिल हैं.

436956-deepika-vin

मैगजीन के लिए दीपिका की प्रोफाइल `XXX: Return of Xander cage के उनके को-स्टार और हॉलीवुड हंक विन डीजल ने लिखी है. डीजल ने लिखा- फिल्म में काम करते वक्त दीपिका अपनी प्रतिबद्धता को एक नए स्तर तक ले जाती हैं. वह चाहती थीं कि पूरी मूवी चमके जोकि अपने आप में दुर्लभ है. डीजल ने कहा कि कोई भी बता सकता है कि दीपिका बेहद खूबसूरत हैं. इसके आगे डीजल लिखते हैं कि उनकी कॉमेडी की टाइमिंग कितनी अच्छी है. लेकिन वह सिर्फ स्टार नहीं है. वह स्टार्स की स्टार हैं.

बता दें कि दीपिका पादुकोण ट्वीटर पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एकट्रेस में से एक हैं. रणवीर सिंह के साथ आई उनकी फिल्म पद्मावत बॉक्स ऑफिस पर काफी सफल रही थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 300 करोड़ रुपये की कमाई की थी. इसके अलावा फिल्म में दीपिका के अभिनय को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था.