Actress Tinaa Datta- टीवी अभिनेत्री टीना दत्ता ने अपने को-स्टार मोहित मल्होत्रा पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और इसकी शिकायत शो की प्रोडक्शन टीम से भी की थी, जिसके बाद शो की टीआरपी बिल्कुल डाउन चली गई. बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार मेकर्स ने अब इस मुद्दे को सुलझाने की बजाय शो की ही खत्म करने का फैसला किया है.

सोनम कपूर ने इस तरह जताया देश के लिए प्यार, ट्रोलर्स बोले- ‘तुमसे नहीं चाहिए देशभक्ति का सर्टिफिकेट…’

बता दें टीना ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि मोहित ने कई बार उन्हें गलत तरीके से छुआ. एक्ट्रेस ने कहा, वार्निंग देने के बावजूद मोहित उन्हें लगातार परेशान कर रहे थे. वे इंटीमेट सीन के दौरान उन्हें अपनी मर्जी से छूते और कहते की रोल की डिमांड है. टीना ने बताया कई बार शूटिंग के दौरान मोहित अपना आपा खो देते हैं. वहीं हाल ही में मोहित की इस हरकत के बाद टीना सेट पर बुरी तरह से रोने लगी.

Wish you all a very happy Lohri..

A post shared by 💫Tinzi💫 (@dattaatinaa) on

 

‘उतरन की इच्‍छा’ को बुरी तरह पीटता था ब्वॉयफ्रेंड, पांच साल तक हुआ था शोषण

टीना ने कहा उन्होंने अपने करियर में कई रेप सीन, रोमांटिक सीन और इंटीमेट सीन किए हैं लेकिन इससे पहले उनके साथ कभी भी ऐसा नहीं हुआ. मोहित बहुत ही Frustrated है. अब कोई भी मुझे ये Excuse नहीं दे सकता है कि वो बहक गया था. मुझे पता है वो जानबूझकर ऐसा कर रहा था. किसी को भी देखकर पता चल जाता है कि को-स्टार की किस हरकत से कम्फर्टेबल नहीं है. टीना ने कहा- मैंने हितेन तेजवानी के साथ भी काम किया. वो कितने ईमानदार और शरीफ हैं. मुझे याद है. अगर किसी सीन में उन्हें मुझे टच करना होता था तो वे कितने ग्रेसफुली ऐसा करते थे.

बता दें, कुछ वक्त पहले भी सीरियल ‘उतरन’ से पॉपुलर होने वाली एक्ट्रेस टीना दत्ता ने खुलासा किया था कि वे 2015 तक वे पांच साल से किसी के साथ रिलेशन में थी. लेकिन इस रिश्ते को बनाय रखने के लिए उन्हें क्या-क्या नहीं सहना पड़ा. वो एक ऐसे शख्स के साथ रिश्ते में थी जो उनके साथ मारपीट किया करता था.उनकी बेइज्जती करता था.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.